ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादएचआरडी सेंटर में महिला समिति बोकारो का मना वार्षिकोत्सव

एचआरडी सेंटर में महिला समिति बोकारो का मना वार्षिकोत्सव

महिला समिति बोकारो के वार्षिकोत्सव बीएसएल के मानव संसाधन विकास केंद्र सोमवार को मनाया गया। बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश समारोह के मुख्य...

एचआरडी सेंटर में महिला समिति बोकारो का मना वार्षिकोत्सव
हिन्दुस्तान टीम,बोकारोTue, 07 Feb 2023 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

महिला समिति बोकारो के वार्षिकोत्सव बीएसएल के मानव संसाधन विकास केंद्र सोमवार को मनाया गया। बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश समारोह के मुख्य अतिथि रहे।

दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम शुरू हुई। अध्यक्ष अनिता तिवारी ने अतिथियों का स्वागत किया। समिति की सचिव वंदना झा ने संस्था की विभिन्न कल्याणकारी गतिविधियों पर एक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। समारोह के दौरान महिला समिति के सदस्यों ने कई आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये। गणेश वंदना, कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की ओर से प्रस्तुत गीत बसंत के रंग गीत के संग, पंजाबी गीत गिद्दा, क्लासिकल होली गीत, भोजपुरी, बंगाली, झारखंडी गीत तथा लघु नाटिका नारी का सम्मान व अन्य कार्यक्रमों ने दर्शकों का मन जीत लिया। अमरेन्दु प्रकाश ने महिला समिति बोकारो के क्रियाकलापों की सराहना की व उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने विश्वास जताया आगे भी समिति अपनी विभिन्न योजनाओं एवं गतिविधियों के माध्यम से सामाजिक उत्थान के अपने अभियान को जारी रखेगी। कार्यक्रम के दौरान निदेशक प्रभारी ने महिला समिति की स्मारिका मैत्री का विमोचन भी किया। कार्यक्रम का संचालन श्वेता कुमार व धन्यवाद ज्ञापन रीता रानी ने किया।कार्यक्रम में बीएसएल व एसआरयू के अधिशासी निदेशक, डीआईजी सीआईएसएफ बोकारो एस राय व महिला समिति की अध्यक्ष अनिता तिवारी सहित महिला समिति की उपाध्यक्ष व अन्य सदस्य शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें