ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादशहर में बढ़ते अपराध पर झामुमो ने दिया धरना

शहर में बढ़ते अपराध पर झामुमो ने दिया धरना

शहर में बढ़ते अपराध और पीएमसीएच की कुव्यवस्था के खिलाफ झामुमो ने रणधीर वर्मा चौक पर धरना दिया। वक्ताओं ने कहा कि धनबाद में आपराधिक घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं, लेकिन सरकार का इसपर ध्यान नहीं...

शहर में बढ़ते अपराध पर झामुमो ने दिया धरना
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 24 Nov 2017 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बढ़ते अपराध और पीएमसीएच की कुव्यवस्था के खिलाफ झामुमो ने रणधीर वर्मा चौक पर धरना दिया। वक्ताओं ने कहा कि धनबाद में आपराधिक घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं, लेकिन सरकार का इसपर ध्यान नहीं है।

रणधीर वर्मा चौक पर शुक्रवार को आयोजित धरने में जिलाध्यक्ष रमेश टुडू ने कहा कि पीएमसीएच का नाम एके राय करने से किसी को एतराज नहीं है, लेकिन वहां फैली कुव्यवस्था ठीक करना जरूरी है। धनबाद में तीन एसपी हैं, लेकिन अपराध पर लगाम नहीं लग रही है। सचिव देबु महतो ने कहा कि सरकार और जिला प्रशासन गरीबों के हित में कोई काम नहीं कर रहा है। पीएमसीएच अस्पताल की स्थिति इतनी खराब है कि वहां जाकर स्वस्थ आदमी बीमार पड़ जाए। स्वतंत्रता सेनानियों को भी यह सरकार सम्मान नहीं दे रही है। किशोर गांगुली के निधन पर उन्हें राजकीय सम्मान नहीं दिया गया। मौके पर रेघू साव, भोला मंडल, नीलम मिश्रा, कल्याण भट्टाचार्या, अजीत सेनगुप्ता, मनीर मस्तान, राजू प्रमाणिक और अमर भारती उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें