DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जन समस्याओं को ले चरणबद्ध आंदोलन करेगा झाविमो

जन समस्याओं को ले झारखंड विकास मोर्चा 6 से 13 जून तक चरणबद्ध आंदोलन की तैयारी में है। इसकी रूपरेखा तैयार करने के लिए बुधवार को पार्टी नेताओं की बैठक राजेंद्र पार्क, गोल्फ ग्राउंड में हुई। जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा अध्यक्षता में हुई इस बैठक में केंद्रीय सचिव सरोज सिंह, केन्द्रीय सदस्य वीरेंद्र हांसदा, योगेन्द्र यादव, जीतलाल सिंह, सीताराम भुइयां समेत कई लोग मौजूद थे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि स्थानीय समस्याओं को लेकर 6 जून को निरसा प्रखंड कार्यालय पर धरना देकर आंदोलन की शुरूआत होगी। 7 जून को कलियासोल और 8 जून को एग्यारकुंड प्रखंड कार्यालय पर धरना दिया जाएगा। बिजली संकट के विरोध में 12 जून को विभाग के जीएम कार्यालय के घेराव होगा और 14 जून को झरिया अंचल सह नगर कार्यालय पर प्रदर्शन के साथ आंदोलन की समाप्ति होगी।

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की भी चर्चा करते हुए पार्टी नेताओं ने कहा कि इसमें सरकार का अमानवीय चेहरा उजागर हुआ है। तोपचांची के युवक रितेश कुमार सोनी की सड़क दुर्घटना में मौत, संकुल साधन सेवी काली चरण कुमार का तबीयत खराब होने और बलियापुर के प्रद्मुन कुंभकार के लापता होने जैसी घटनाएं की अनदेखी हो रही है। जब प्रधानमंत्री का कार्यक्रम सरकारी था, तो सरकार मृतक के परिजनों को मुआवजा दे और बीमार के इलाज का सारा खर्चा उठाए।

केंद्रीय सचिव सरोज सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मिशन 2019 के लिए तैयारी करने को कहा। जुलाई में बुद्धिजीवी और युवा सम्मेलन कराने का भी निर्णय लिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jiv Mimi will take steps to bring mass problems