ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादइंस्पेक्ट मनोहर बने पुटकी थानेदार, 13 दारोगा की भी पोस्टिंग

इंस्पेक्ट मनोहर बने पुटकी थानेदार, 13 दारोगा की भी पोस्टिंग

धनबाद जिले में योगदान देनेवाले एक इंस्पेक्टर सहित 13 दारोगा को बुधवार को थानों व ओपी में पोस्टिंग की गई। एसएसपी हृदीप पी जनार्दनन ने साइबर थाना में...

इंस्पेक्ट मनोहर बने पुटकी थानेदार, 13 दारोगा की भी पोस्टिंग
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 29 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
धनबाद जिले में योगदान देनेवाले एक इंस्पेक्टर सहित 13 दारोगा को बुधवार को थानों व ओपी में पोस्टिंग की गई। एसएसपी हृदीप पी जनार्दनन ने साइबर थाना में पदस्थापित इंस्पेक्टर मनोहर करमाली को पुटकी का प्रभारी बनाया है। इसके अलावा 13 सब इंस्पेक्टरों को अलग-अलग थानों और ओपी में पदस्थापित करने का आदेश दिया है।

चुनाव आयोग के नियम के अंतर्गत गौरव कुमार के राजगंज और पवन कुमार के बरोरा से लाइन क्लोज होने के बाद ये दोनों थाने खाली हो गए थे। एसएसपी ने घनुडीह ओपी प्रभारी तपन पाणिग्रही को राजगंज का नया थाना प्रभारी बनाया है। वहीं बरोरा से लाइन क्लोज पवन कुमार को घुनडीह का प्रभारी बनाया गया है। मीनू कुमार को धनबाद महिला थाना प्रभारी, कार्तिक यादव को धर्माबांध ओपी प्रभारी, विकास कुमार को बरोरा थाना प्रभारी, पवन पाठक को पाथरडीह थाना प्रभारी, रवि कुमार को जोगता थाना प्रभारी, रंजीत राम को भौंरा ओपी प्रभारी, शिव कुमार को मनियाडीह थाना प्रभारी तथा असीम लकड़ा को एससी-एसटी थाना प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा फाल्गुनी पासवान की पोस्टिंग सरायढेला, शैलेश कुमार की पोस्टिंग बैंक मोड़ तथा खुर्शीद आलम की पोस्टिंग ट्रैफिक थाना में की गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें