ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादहजारीबाग रोड स्टेशन पर धमाकों की जांच, आईबी-सीआईबी अफसर पहुंचे

हजारीबाग रोड स्टेशन पर धमाकों की जांच, आईबी-सीआईबी अफसर पहुंचे

सरिया स्थित हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन पर 21 मई की शाम हुए विस्फोट की जांच मंगलवार को सुबह शुरू कर दी गई।  आईबी रांची और सीआईबी धनबाद के अधिकारी स्टेशन पर पहुंचकर मामले की पड़ताल कर रहे हैं। अभी...

हजारीबाग रोड स्टेशन पर धमाकों की जांच, आईबी-सीआईबी अफसर पहुंचे
प्रतिनिधि,सरिया गिरिडीहMon, 22 May 2017 06:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सरिया स्थित हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन पर 21 मई की शाम हुए विस्फोट की जांच मंगलवार को सुबह शुरू कर दी गई।  आईबी रांची और सीआईबी धनबाद के अधिकारी स्टेशन पर पहुंचकर मामले की पड़ताल कर रहे हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस घटना में कोई आतंकी या नक्सली कनेक्शन है।
रात में ही गिरिडीह एसपी ने स्टेशन पर एक घंटे तक दो धमाकों को लेकर जांच की थी। सोमवार को जीआरपी के एसपी और डीएसपी ने मौका मुआयना कर पूछताछ की। रेलवे बोर्ड हाजीपुर भी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है।
रविवार की शाम साढ़े सात सरिया स्थित हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन दो बम धमाकों से दहल गया था। प्लेटफार्म संख्या तीन पर ठीक उस समय विस्फोट हुए, जब पटना-हटिया सुपरफास्ट एक्सप्रेस खड़ी हुई थी। धमाके सुन स्टेशन के अधिकारी और रेलवे सुरक्षा बल के जवान पहुंचे तो वहां कई जगह खून के छींटे बिखरे मिले। उस समय तक किसी घायल के बारे  में जानकारी नहीं मिली। रात में बता चला कि विस्फोट में एक बच्चा पप्पू और एक महिला घायल हुई। रात में बताया गया कि प्लेटफार्म तीन पर एक थाना पड़ा था। बच्चे ने उठाया तो धमका हो गया। इसके बाद एक और धमाका हुआ था। 10 साल के बच्चे पप्पू का हाथ उड़ गया था। उसके पैर में भी जख्म है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें