DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह सीरियल ब्लास्ट से दहला वासेपुर का रहमतगंज इलाका

एक के बाद एक छह जोरदार धमाकों से वासेपुर का रहमतगंज इलाका दहल गया। शुक्रवार की अलसुबह तीन बजे सीरियल ब्लास्ट किए गए। इनकी आवाज भूली मोड़ तक सुनी गई। रहमतगंज में फलां इसानियत स्कूल के सामने एक, नूरी मस्जिद के पास तीन और रेलवे फाटक के पास दो बम धमाके किए गए।
धमाकों की आवाज सुनकर दहशत में आए लोग उस समय तो बाहर नहीं निकले, लेकिन सुबह पांच बजे लोगों ने देखा कि कि जहां बम फेंके गए थे, वहां की जमीन के बड़े हिस्से में काले निशान थे। इसके बाद आस-पास के लोग जुट गए।  लोगों ने भूली पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। बारिश के कारण बम के कुछ अवशेष नष्ट हो गए, हालांकि कुछ अवशेष पुलिस ने बरामद किए हैं।
पुलिस ने स्थानीय लोगों का लिया बयान : पुलिस ने एक-एक कर स्थानीय लोगों से बयान लिया। बाद में लोगों के साथ बैठक की। क्षेत्र में अशांति के लिए स्थानीय लोगों ने कुछ खास लोगों को जिम्मेवार ठहराया। पुलिस ने सुरक्षा का आश्वासन दिया। बाद में स्थानीय लोगों ने संयुक्त शिकायत भूली ओपी में की। लोगों ने आशंका जताई है कि दहशत फैलाने के लिए कोई और अप्रिय घटना को अंजाम दिया जा सकता है।  
इसी मुहल्ले में रहता है पप्पू पाचक : 25 जून को बैंक मोड़ झरिया पुल के पास वासेपुर के रहमतगंज निवासी पप्पू पाचक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। पप्पू पाचक का इलाज जख्मी हालत में दुर्गापुर के मिशन अस्पताल में चल रहा है। उसे पांच गोली लगी थीं। पत्नी की शिकायत पर फहीम खान और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। फहीम के भाई शेर खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
डीआईजी पहुंचे बैंक मोड़ थाना : शुक्रवार की सुबह केस की जानकारी लेने बोकारो प्रक्षेत्र के डीआईजी बैंक मोड़ पहुंचे। उन्होंने केस की प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली और निर्देश भी दिए। सिटी एसपी पीयूष पांडेय ने कहा कि एक आरोपी शेर खान को जेल भेजा जा चुका है। जांच चल रही है, अनुसंधान में जिस किसी का भी नाम आएगा, वो खलाखों के पीछे जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Horror in rahamatganj of Wasseypu by six serial blasts