ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादहिन्दुस्तान मिशन इंजीनियरिंग आज

हिन्दुस्तान मिशन इंजीनियरिंग आज

आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्म हुई। शहर के न्यू टाउन हॉल में सोमवार को छात्र-छात्रा अपने सपनों को उड़ान देंगे। इंजीनियरिंग की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं की तैयारी को हिन्दुस्तान मिशन इंजीनियरिंग...

हिन्दुस्तान मिशन इंजीनियरिंग आज
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 26 Nov 2017 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

आखिरकार इंतजार की घड़ी खत्म हुई। शहर के न्यू टाउन हॉल में सोमवार को छात्र-छात्रा अपने सपनों को उड़ान देंगे। इंजीनियरिंग की तैयारी करने वाले छात्र-छात्राओं की तैयारी को हिन्दुस्तान मिशन इंजीनियरिंग में सही दिशा मिलेगी। वीआईटी और हिन्दुस्तान की ओर से सोमवार को मिशन इंजीनियरिंग का आयोजन किया जाएगा।

विशेषज्ञ छात्र-छात्राओं को यह बताएंगे कि तैयारी कैसे करें। आपकी पर्सनालिटी के हिसाब से इंजीनियरिंग का उपयुक्त ब्रांच क्या होगा। इसके अलावा साइक्रोमेट्रिक टेस्ट का भी आयोजन किया जा रहा है। यह छात्रों के लिए फायदेमंद साबित होगा। छात्रों के लिए सोमवार को आयोजित साइकोमेट्रिक टेस्ट पूरी तरह से नि:शुल्क है। यह आधे घंटा का होगा। यह छात्र-छात्राओं की रुचि को स्पष्ट करेगा।

बताते चलें कि विशेष शृंखला के तहत विशेषज्ञों का आलेख नियमित रूप से प्रकाशित किया जा रहा है। यह आने वाले एक महीने तक चलेगा। हिन्दुस्तान मिशन इंजीनियरिंग को लेकर छात्र-छात्रा काफी उत्साहित हैं। छात्र-छात्राओं का रजिस्ट्रेशन सुबह 10.30 बजे से न्यू टाउन हॉल में शुरू होगा। शहर के अधिकतर शैक्षणिक संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने इसमें रुचि दिखाई है। इसको लेकर कॉलेजों के इंटर के छात्र-छात्रा भी उत्सुक है।

हिन्दुस्तान मिशन इंजीनियरिंग

समय : 10.30 बजे से

दिन : सोमवार

स्थान : न्यू टाउन हॉल