ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादआधा ट्रैफिक बंद कर 12 को गया पुल के नीचे होगी मरम्मत

आधा ट्रैफिक बंद कर 12 को गया पुल के नीचे होगी मरम्मत

एक माह से लंबित गया पुल के नीचे सड़क की मरम्मत 12 सितंबर की रात में कराई जाएगी। रात 12 बजे के बाद आधा ट्रैफिक बंद कर पुल के नीचे जर्जर सड़क की मरम्मत...

आधा ट्रैफिक बंद कर 12 को गया पुल के नीचे होगी मरम्मत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 11 Sep 2019 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

एक माह से लंबित गया पुल के नीचे सड़क की मरम्मत 12 सितंबर की रात में कराई जाएगी। रात 12 बजे के बाद आधा ट्रैफिक बंद कर पुल के नीचे जर्जर सड़क की मरम्मत होगी। दो दिन पहले डीसी अमित कुमार ने 17 सितंबर से पहले सड़क मरम्मत का निर्देश दिया था।

पथ निर्माण विभाग ने इसे लेकर ट्रैफिक पुलिस और जिला प्रशासन को सूचना दे दी है। रात 12 बजे गया पुल के नीचे एक तरफ बैरकेडिंग लगाकर काम किया जाएगा। इस दौरान आधे हिस्से में गाड़ियों का आना-जाना लगा रहेगा। पिछले एक महीने से बारिश थमने के इंतजार में पथ निर्माण विभाग मरम्मत नहीं करा रहा था। अब बारिश नहीं होने के बाद मरम्मत करने का निर्णय लिया गया है। गया पुल के नीचे मरम्मत होने से श्रमिक चौक पर लगनेवाला जाम बहुत हद तक कम हो जाएगा। सुबह पांच बजे तक मरम्मत के काम को पूरा कर लिया जाएगा।

वासेपुर के क्षतिग्रस्त पुल की भी होगी मरम्मत

12 सितंबर को वासेपुर पुल की भी मरम्मत होगी। दो माह पहले बारिश में वासेपुर पुल पर बड़ा सा होल बन गया था। इसकी अस्थायी भराई के बाद पहली बार मरम्मत का काम किया जाएगा। वासेपुर में रेलिंग बनाने का काम पहले ही पूरा कर लिया गया है, अब सड़क मरम्मत होगी।

अमरेंद्र कुमार साहा, कार्यपालक अभियंता, पीडब्ल्यूडी : उपायुक्त के निर्देश के बाद 12 सितंबर की रात से मरम्मत का काम शुरू किया जाएगा। पांच घंटे में मरम्मत का काम पूरा कर लिया जाएगा। वासेपुर पुल की भी मरम्मत उसी दिन होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें