ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादगोड्डा: दो मवेशी चोरों को पीट-पीटकर मार डाला

गोड्डा: दो मवेशी चोरों को पीट-पीटकर मार डाला

गोड्डा के आदिवासी बहुल देवडांड़ स्थित बनकट्टी गांव में बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने दो मवेशी चोरों को पीट-पीटकर मार डाला। मृतकों की पहचान पोड़ैयाहाट के तालझारी गांव निवासी मुर्तजा और सिराबुद्दीन अंसारी...

गोड्डा: दो मवेशी चोरों को पीट-पीटकर मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 13 Jun 2018 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

गोड्डा के आदिवासी बहुल देवडांड़ स्थित बनकट्टी गांव में बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने दो मवेशी चोरों को पीट-पीटकर मार डाला। मृतकों की पहचान पोड़ैयाहाट के तालझारी गांव निवासी मुर्तजा और सिराबुद्दीन अंसारी के रूप में की गई है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव का माहौल है।

डुल्लू गांव के मुंशी मुर्मू एवं अगल-बगल के ग्रामीणों के कई भैंस समेत 13 मवेशी चोरी हो गए। सुबह आठ बजे इन मवेशियों को लेकर आरोपी बनकट्टी गांव से गुजर रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों की नजर भैंस लेकर जा रहे पांचों आरोपियों पर पड़ी। इसके बाद ग्रामीण जमा हो गए। हंगामा होने पर कई गांवों के लोग जुट गए और आरोपियों को घेरना शुरू किया। तीन तो भागने में सफल रहे, मगर दो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उनसे पूछताछ की।

इसके बाद आरोपी युवकों को आक्रोशित ग्रामीणों ने बांधकर पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आरोपियों के पास से मवेशियों को बरामद कर लिया गया। घटना की सूचना पुलिस को सुबह नौ बजे मिली। पुलिस ने गांव पहुंचकर शवों को पोस्टर्माटम मे लिए गोड्डा भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मवेशी चोरी की घटनाएं इस क्षेत्र में बढ़ गयी हैं। बताया जाता है कि सिराबुद्दीन अंसारी कई आपराधिक मामलों में अभियुक्त था। इस घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान के भाई मुंशी मुर्मू सहित चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें