ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादभिस्तीपाड़ा से छात्रा लापता, तीन युवकों की पिटाई

भिस्तीपाड़ा से छात्रा लापता, तीन युवकों की पिटाई

भिस्तीपाड़ा की एक छात्रा सोमवार की सुबह घर से कहीं चली गई। जब वह घर नहीं लौटी तो भिस्तीपाड़ा में एक किराए के मकान में रहनेवाले तीन लड़कों की परिजनों ने पिटाई कर...

भिस्तीपाड़ा से छात्रा लापता, तीन युवकों की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 17 Mar 2020 02:51 AM
ऐप पर पढ़ें

भिस्तीपाड़ा की एक छात्रा सोमवार की सुबह घर से कहीं चली गई। जब वह घर नहीं लौटी तो भिस्तीपाड़ा में एक किराए के मकान में रहनेवाले तीन लड़कों की परिजनों ने पिटाई कर दी। मारपीट के बाद तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। हालांकि शाम में छात्रा धनबाद स्टेशन से बरामद हो गई। चर्चा है कि वह किसी अन्य लड़के के साथ थी।

छात्रा घर से पढ़ाई की बात कह कर निकली थी। जब वह वापस नहीं लौटी तो घरवालों को संदेह हुआ। प्रारंभिक खोजबीन के बाद परिजनों को पास में रहनेवाले तीन लड़कों पर शंका हुई। भिस्तीपाड़ा में झरिया और नवादा के तीन लड़के साथ रहकर पढ़ाई करते थे। छात्रा का इन लड़कों से मेलजोल था। लिहाजा घरवाले वहां पहुंचे और तीनों से छात्रा के संबंध में पूछताछ की। जब लड़कों ने अनभिज्ञता जताई तो उनकी पिटाई शुरू कर दी। तीनों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। तीनों से पूछताछ हो रही थी, इसी बीच शाम में छात्रा स्टेशन पर मिल गई। चर्चा है कि वह किसी अन्य लड़के के साथ थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें