ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादगिरिडीहः मुठभेड़ में मारा गया नक्सली, AK-47 बरामद

गिरिडीहः मुठभेड़ में मारा गया नक्सली, AK-47 बरामद

गिरिडीह जिले के पीरटांड़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर नक्सलियों एवं सीआरपीएफ जवानों के बीच मुठभेड़ हुई। लगभग एक घंटे तक चलीमुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया। मारे गए नक्सली के पास से एके-47 बरामद हुई...

गिरिडीहः मुठभेड़ में मारा गया नक्सली, AK-47 बरामद
प्रतिनिधि,गिरिडीहFri, 09 Jun 2017 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

गिरिडीह जिले के पीरटांड़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर नक्सलियों एवं सीआरपीएफ जवानों के बीच मुठभेड़ हुई। लगभग एक घंटे तक चलीमुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया। मारे गए नक्सली के पास से एके-47 बरामद हुई है।
बताया जाता है कि गिरिडीह के एसपी अखिलेश बी.वारियर को सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का दस्ता पारसनाथ पर्वत की तराई में है। इसी सूचना पर एसपी और सीआरपीएफ 154, कोबरा 203 बटालियन के अधिकारियों ने रणनीति बनायी ओर संभावित क्षेत्र की घेराबंदी शुरू की। इसी घेराबंदी के क्रम में ढोलकट्टा के समीप पुलिस का सामना नक्सलियों के दस्ते से हो गया और दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ में एक नक्सली पुलिस की गोली से ढेर हो गया। अभी भी पुलिस और सीआरपीएफ के जवान क्षेत्र में सर्च अभियान चला रहे हैं। डीजीपी, एसपी समेत कई पदाधिकारी भी पहुंच चुके हैं। मारे गए नक्सली का नाम अभी पता नहीं चला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें