ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादगिरिडीह की प्रसूता पीएमसीएच में मिली पॉजिटिव

गिरिडीह की प्रसूता पीएमसीएच में मिली पॉजिटिव

गिरिडीह निवासी 26 वर्षीय प्रसूता पीएमसीएच में पॉजिटिव पाई गई। बुधवार को कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उसे एसएसएलएनटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया...

गिरिडीह की प्रसूता पीएमसीएच में मिली पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 27 Aug 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

गिरिडीह निवासी 26 वर्षीय प्रसूता पीएमसीएच में पॉजिटिव पाई गई। बुधवार को कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उसे एसएसएलएनटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। महिला ज्यादा रक्तस्राव की शिकायत पर गिरिडीह सदर अस्पताल से मंगलवार को पीएमसीएच रेफर की गई थी। बताया जाता है कि गिरिडीह सदर अस्पताल में महिला का प्रसव हुआ था। प्रसव के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस कारण सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया। मंगलवार को पीएमसीएच में भर्ती होने के बाद महिला की कोरोना जांच करायी गई। बुधवार को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट आने के बाद महिला को पीएमसीएच से एसएसएलएनटी कोविड केयर हेल्थ सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है।

तीन दिन में सात महिलाएं मिलीं संक्रमित

पीएमसीएच के गायनी विभाग में बीते तीन दिन में सात महिलाओं की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये सभी प्रसूता हैं। सोमवार को पांच महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इनमें चार को एसएसएलएनटी कोविड केयर हेल्थ सेंटर और एक को पीएमसीएच कोविड केयर हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया गया था। दूसरे दिन मंगलवार को भी एक प्रसूता की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। यह सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें