DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंग्स आफ वासेपुरः पप्पू को लगीं पांच गोलियां, ऑपरेशन में तीन निकलीं

वासेपुर के गैंगवार में रविवार की रात घायल आरा मोड़ रहमतगंज निवासी पप्पू खान उर्फ पप्पू पाचक को पांच गोलियां मारी गईं। सोमवार को दुर्गापुर मिशन अस्पताल में ऑपरेशन किया गया। डाक्टरों ने पप्पू के शरीर में फंसी तीन गोलियां निकाल दीं। अभी भी पप्पू के शरीर में दो गोलियां फंसी हुई हैं। डाक्टरों ने बताया कि अभी खतरा टला नहीं है।
ईद से पहले चांद रात के मौके पर पप्पू खान अपने बेटे और भतीजे के साथ खरीदारी करने के लिए पुराना बाजार गया था। भगवती कॉम्पलेक्स के सामने शिवम कॉम्पलेक्स के जनरल लेदर से खरीदारी कर पप्पू जैसे ही अपनी कार के पास लौटा तो दो हमलावरों ने पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पांच से अधिक गोलियां पप्पू को छू कर निकल गईं, जबकि पांच गोलियां पप्पू को लगीं। पप्पू को आनन-फानन में पहले पाटलिपुत्रा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। वहां से सेंट्रल अस्पताल और फिर दुर्गापुर मिशन अस्पताल ले जाया गया। एम्बुलेंस मिलने में हुई देरी के बाद सेंट्रल अस्पताल में आक्रोशित लोगों ने पांच एम्बुलेंस के शीशे भी तोड़ दिए थे। माना जा रहा है कि पप्पू पर दो से तीन पिस्टल से हमला हुआ। हमलावरों ने 20 राउंड से अधिक फायरिंग की। पुलिस घटना स्थल के आसपास दुकानों व आसपास सीसीटीवी कैमरा तलाश रही है। टेक्निकल सेल घटना स्थल के आसपास मौजूद मोबाइल टावरों से घटना के वक्त वहां सक्रिय मोबाइल का डिटेल्स निकाल रहा है।
गैंग्स ऑफ वासेपुर पर संदेह
पप्पू पाचक पर हमले के मामले में फहीम खान का कुनबा संदेह के घेरे में है। पुलिस पप्पू या उनके परिजनों के बयान का इंतजार कर रही है। पप्पू और उनके भाई मिस्टर खान को फहीम का धुर विरोधी माना जाता है। 2008 में पप्पू के भाई ग्यास की हत्या कर सिंघाड़ा तालाब में फेंक दिया गया था। इस हत्याकांड फहीम खान और उसके समर्थकों पर आरोप लगे थे। हाल के दिनों में फहीम खान के बेटों से अलग हुए फहीम के भांजे गोपी खान, प्रिंस खान, गोडविन और बंटी गुट से भी पप्पू और मिस्टर का छत्तीस का आंकड़ा रहा है। पप्पू जमीन का कारोबारी है। माना जा रहा है कि जमीन विवाद या जमीन में रंगदारी को लेकर ही घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
पुलिस ने कहाः आपसी रंजिश में गोली चलाई गई है। स्पेशल टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस पीड़ित पक्ष का बयान लेने के प्रयास में है। बयान मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।-मनोज रतन चोथे, एसएसपी, धनबाद

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gangs of Wasseypur: Five bullets hit Pappu, took three out by operation