ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादचार साल बाद श्रमिक चौक-बैंक मोड़ सड़क की मरम्मत शुरू

चार साल बाद श्रमिक चौक-बैंक मोड़ सड़क की मरम्मत शुरू

श्रमिक चौक से बैंक मोड़ तक जाने वाली सड़क की मरम्मत का काम चार साल बाद शुरू हुआ है। पथ निर्माण विभाग एक करोड़ 10 लाख रुपए खर्च कर सड़क की मरम्मत करा रहा...

चार साल बाद श्रमिक चौक-बैंक मोड़ सड़क की मरम्मत शुरू
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 22 Jun 2018 02:17 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रमिक चौक से बैंक मोड़ तक जाने वाली सड़क की मरम्मत का काम चार साल बाद शुरू हुआ है। पथ निर्माण विभाग एक करोड़ 10 लाख रुपए खर्च कर सड़क की मरम्मत करा रहा है। पिछले छह माह से इसका टेंडर सरकार के पास लटका था। चार साल से मरम्मत के अभाव में सड़क जर्जर हो गई थी।

श्रमिक चौक से बैंक मोड़ की ओर जाने वाली सड़क जगह-जगह जर्जर हो गई थी। खासकर गया पुल के नीचे की सड़क बहुत जर्जर हो गई है। अभी बैंक मोड़ की ओर से मरम्मत का काम शुरू किया गया है। 1.1 किलोमीटर की सड़क की मरम्मत का टेंडर पिछले छह महीने से सरकार के पास लटका था। बरसात से पहले काम पूरा होने से लोगों को राहत मिलेगी। सड़क मरम्मत के साथ-साथ बैंक मोड़ ओवरब्रिज के किनारे लगे स्लैब को भी बदला जाएगा। स्लैब टूटने की वजह से फुटपाथ पर चलने वाले लोगों को बहुत परेशानी होती है।

सड़क बनी तो जाम से मिलेगी राहत

श्रमिक चौक-बैंक मोड़ सड़क मरम्मत से गया पुल के नीचे बने गड्ढे भी भर जाएंगे। इन गड्ढों की वजह से गया पुल के नीचे वाहनों की रफ्तार थम जाती थी और वाहनों की कतार लग रही थी। लेकिन सड़क बनने से इससे राहत मिलेगी।

दिलीप कुमार शाह, कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग :- श्रमिक चौक-बैंक मोड़ सड़क का काम शुरू हो गया है। एक माह के अंदर काम पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। चार साल बाद यह सड़क बन रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें