ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादमहज पांच हजार की सुपारी में नन्हे को दाग दीं चार गोलियां

महज पांच हजार की सुपारी में नन्हे को दाग दीं चार गोलियां

महज पांच हजार रुपए लेकर प्रिंस खान का गुर्गा नई मस्जिद कमर मखदुमी रोड वासेपुर निवासी हैदर अंसारी उर्फ हैदर खान ने नन्हे के शरीर में चार गोलियां दाग...

महज पांच हजार की सुपारी में नन्हे को दाग दीं चार गोलियां
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 23 Jan 2022 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद मुख्य संवाददाता

महज पांच हजार रुपए लेकर प्रिंस खान का गुर्गा नई मस्जिद कमर मखदुमी रोड वासेपुर निवासी हैदर अंसारी उर्फ हैदर खान ने नन्हे के शरीर में चार गोलियां दाग दीं। तीन दिनों की रिमांड पर आए हैदर ने बैंक मोड़ पुलिस के समक्ष यह खुलासा किया। उसने बताया कि प्रिंस खान के इशारे पर उसने अनवर और डिक्की के साथ मिल कर 24 नवंबर की शाम नन्हे को 13 गोली मारी थी। हत्या की साजिश में प्रिंस के तीनों भाइयों के अलावा उसके माता-पिता भी शामिल थे।

हैदर ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि नन्हे की हत्या की योजना में पांडरपाला का गैउर खान भी अपने बेटे परवेज के साथ शामिल था। पुलिस ने परवेज को कांड में नामजद आरोपी बनाया है। पिछले दिनों गैउर को भी उठा कर पुलिस बैंक मोड़ थाने लाई थी लेकिन कोई सबूत नहीं मिलने पर उसे छोड़ दिया था। पुलिस ने तीन दिनों की रिमांड अवधि पूरी होने पर शनिवार को हैदर को वापस जेल भेज दिया।

लाला की हत्या से परेशान था प्रिंस खान

हैदर ने पुलिस को दिए स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि लाला खान की हत्या से प्रिंस खान और उसके भाई गोपी, बंटी और गोडविन परेशान थे। प्रिंस ने बताया था कि लाला उसे हर महीने पांच-सात लाख रुपए देता था। उसकी मौत से भूखे मरने की नौबत आ गई है। नन्हे फहीम खान के पुत्र शहजादा का जमीन का सारा काम देखता है। हमलोग की जमीन सौदेबाजी कर शहजादा को दिलवा रहा है। हत्या के एक दिन पहले प्रिंस के ऑफिस में प्रिंस और उसके तीनों भाइयों के मां नासरिन खातून, पिता नासिर खान, आजाद, शहबाज, हीरा ड्रावइर, डिक्की, अनवर, शामी, डिम्पी, इरफान मुखिया, नादो, सोनू, टिंकू कुरैशी, साबिर, छोटू, पच्चु, शाहिद अफरीदी, रिज्जू, कल्लू, फिरोज, टुन्ना, भोमा राजा, अजहर, आजम खान, रसिद, सैफी, आमिर, गैउर, उसका बेटा परवेज, मोटा राजा, शकील, जुम्मन कुरैशी, जुम्मन ठेकेदार, नन्हों, जिशान, राज खान एवं साहेब जुटे थे। सबके सामने हत्या की योजना बनी थी।

अजहर और रिज्जू ने दी तीन पिस्टल व 20 हजार

हैदर ने पुलिस को बताया कि हत्या के दिन अजहर और रिज्जू ने साबिर के माध्यम से शंकर सैलून के पास 20 हजार रुपए और तीन पिस्टल डिक्की को दी थी। डिक्की ने उसे पांच हजार रुपए देकर बाकी रकम बाद में देने की बात कही थी। तीनों काला ब्लू रंग की बाइक से निकले थे। बाइक अनवर चला रहा था। हैदर बीच में बैठा था और डिक्की पीछे बैठा था। तीनों वासेपुर छोटका पुल के पास पहुंचे। प्रिंस खान का डिक्की के पास व्हाट्सएप कॉल आया। बताया कि नन्हे आरा मोड़ से निकल गया है। हीरा ड्राइवर ने इशारा कर भूली मोड़ की तरफ बुलेट से आ रहे नन्हे की पहचान कराई। तीनों ने अलीनगर शमशेर स्टोर के पास नन्हे पर गोलियां बरसा दीं। हैदर ने बताया कि उसने और डिक्की ने चार-चार और अनवर ने पांच गोलियां चलाईं। इसके बाद वहां से पैदल भागने के दौरान कुछ लोग पीछा करने लगे तो भट्ठा मुहल्ला पहुंच गए। शामी के घर में पिस्टल और गोलियां रख कर वे लोग फरार हो गए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें