ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादबैंकमोड़ में पांच लाख रुपए लुटने से बचे

बैंकमोड़ में पांच लाख रुपए लुटने से बचे

बैंकमोड़ थाना क्षेत्र के मिठू रोड में मंगलवार को एक व्यक्ति का पांच लाख रुपए लुटने से बच गया। व्यक्ति बैंक से रुपए लेकर मिठू रोड की तरफ जा रहा था। अचानक बाइक पर सवार होकर दो लुटेरे आए और रुपए छीन कर...

बैंकमोड़ में पांच लाख रुपए लुटने से बचे
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 01 Aug 2018 01:53 AM
ऐप पर पढ़ें

बैंकमोड़ थाना क्षेत्र के मिठू रोड में मंगलवार को एक व्यक्ति का पांच लाख रुपए लुटने से बच गया। व्यक्ति बैंक से रुपए लेकर मिठू रोड की तरफ जा रहा था। अचानक बाइक पर सवार होकर दो लुटेरे आए और रुपए छीन कर भागने लगे। व्यक्ति बाइकर्स का पीछा कर किसी तरह अपने रुपए बचाए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अचानक बाइक सवार लुटेरे रुपयों से भरा बैग लेकर भाग रहे थे। लूट के शिकार व्यक्ति ने दौड़ कर बाइक वाले को पीछे से धक्का दे दिया। धक्के बाइक सवार असंतुलित होकर गिर पड़ा। बाइक गिरते ही व्यक्ति ने अपना बैग छीन लिया। बैग मिलते ही व्यक्ति ने राहत की सांस ली। इधर जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते बाइकर्स बाइक छोड़ कर वहां से फरार हो गए। मामले की जानकारी बैंकमोड़ थाने को दी गई। पुलिस आने से पहले भुक्तभोगी व्यक्ति भी वहां से निकल गया। पुलिस बाइक जब्त कर थाने ले आई। बाइक पर जो नंबर अंकित है उस पर बाबूडीह निवासी किसी अर्पिता की स्कूटी का बताया जा रहा है। लूट की घटना टलने से व्यक्ति के साथ-साथ पुलिस ने की सांसें लौटी। पुलिस लुटेरों के साथ-साथ भुक्तभोगी का भी पता लगा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें