DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बर्थडे पार्टी के दौरान सिलेंडर में लगी आग , अफरातफरी

भिश्तीपाड़ा के एक घर में बर्थडे पार्टी के दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई, जिससे वहां अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में घर के सदस्यों को निकाला गया। पड़ोसी भी अनहोनी की आशंका पर अपने घरों से बाहर निकल गए।  
घटना शनिवार दोपहर की है। भिश्तीपाड़ा निवासी शिक्षक संजय दत्ता घर में पुत्र का जन्मदिन मना रहे थे।  घर में रिश्तेदार और आस-पास के लोग भी जुटे थे। घर के आंगन में गोदाम को खाली कर किचन बनाया गया था, जहां कैटरर खाना बना रहे थे। अचानक सिलेंडर के मुहाने में आग लग गई। कुछ ही पल में आग की लपटें ऊपर उठने लगीं। सभी हलवाई शोर मचाते हुए बाहर भागे।
एक व्यक्ति साहस का परिचय देते हुए किचन में रखे दूसरे सिलेंडर को उठाकर बाहर ले लाया, ताकि दूसरा सिलेंडर आग में चपेट में न आ जाए। शोर सुन कर आस-पास  के लोग जुटे। सभी को घर से बाहर निकाला गया। पड़ोसी मदद के लिए आगे लाए। पाइप लागकर पानी डाला और आग पर काबू पाने के प्रयास किया। इस बीच दमकल की गाड़ी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
नावाडीह में शॉर्ट सर्किट से लगी आग : नावाडीह में शॉर्ट सर्किट से दिनेश पाल के घर में आग लग गई। घटना शनिवार शाम की है।  आग से घर मे रखे बिस्तर, कपड़े, किताब  व अन्य सामान जलकर राख हो गए। सूचना पाकर नावाडीह मुखिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fire in the cylinder during the birthday party