ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादगुटों में बंटे अमन गैंग के नौ हार्डकोर के खिलाफ एफआईआर

गुटों में बंटे अमन गैंग के नौ हार्डकोर के खिलाफ एफआईआर

धनबाद जेल में अमन सिंह की हत्या के बाद भिड़े दोनों गुटों के नौ हार्डकोर के खिलाफ धनबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सभी नौ आरोपी हार्डकोर हैं...

गुटों में बंटे अमन गैंग के नौ हार्डकोर के खिलाफ एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 06 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
धनबाद जेल में अमन सिंह की हत्या के बाद भिड़े दोनों गुटों के नौ हार्डकोर के खिलाफ धनबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सभी नौ आरोपी हार्डकोर हैं और प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से उनका संबंध अमन सिंह गिरोह से था। हत्या के फौरन बाद जेल का माहौल बिगड़ा और दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए।

जेलर मुस्तकीम अंसारी की शिकायत पर धनबाद थाना में अमन सिंह के यूपी गुट के खैरा टोली रनकीसराय आजमगढ़ निवासी शार्प शूटर वैभव यादव उर्फ राहुल सिंह, महराजगंज रामपुर रमनपट्टी माया बाजार निवासी आशीष शुक्ला उर्फ सत्यम उर्फ प्रिंस, आजमगढ़ सिविल लाइन रोडवे निवासी दिनेश कुमार गौड़, पुटकी श्रीनगर कॉलोनी निवासी कुंदन कुमार धिक्कार तथा झरिया का भोलू यादव कांड में आरोपी बने हैं। जबकि हाल में अमन के विरोध में खड़े हुए उसी गुट के पूर्वी कतरास बीसपट्टिया निवासी विकास रवानी उर्फ विकास बजरंगी, कतरास आकाशकिनारी निवासी चंदन यादव, केंदुआडीह एरिया टावर मुखिया सेंटर कुस्तौर निवासी सतीश गुप्ता उर्फ गांधी और केंदुआडीह बसुरिया तालाब नंबर एक निवासी अमर रवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सभी आरोपी हत्या जैसे संगीन मामले में हैं बंद

जेलर के बयान पर अमन सिंह गिरोह के जिन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, वे सभी आरोपी हत्या जैसे संगीन मामले में गिरफ्तारी या सरेंडर करने के बाद धनबाद जेल पहुंचे हैं। वैभव यादव, आशीष शुक्ला और दिनेश गौड़ धनबाद ही नहीं गुजरात और यूपी के कई कांडों में शामिल रहा है जबकि स्थानीय लड़कों को भी यहां के चर्चित केस में जेल भेजा गया है।

हत्या के बाद वार्ड तीन का टीवी तोड़ा

अमन सिंह के करीबी लड़कों ने जब हत्या की खबर सुनी तो सभी बौखला गए। वैभव यादव सहित अन्य फौरन वार्ड तीन में पहुंचे और वार्ड की टीवी को तोड़ दिया। लड़कों ने सतीश उर्फ गांधी तथा विकास बजरंगी व अन्य के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट की घटना वार्ड पांच तक पहुंच गई। अमन के विरोधी गुट के लड़कों ने मिल कर कुंदन धिक्कार को भी पीटा। घटना में तीनों घायल हो गए थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें