ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपार्टनर पर 23 लाख रुपए हड़पने के आरोप में एफआईआर

पार्टनर पर 23 लाख रुपए हड़पने के आरोप में एफआईआर

विशुनपुर के रहने वाले ठेकेदार शैलेंद्र कुमार ने पार्टनर पर 22 लाख 89 हजार 59 रुपए गबन करने का आरोप लगाया है। इस बाबत शैलेंद्र की पत्नी अनुराधा...

पार्टनर पर 23 लाख रुपए हड़पने के आरोप में एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 03 Dec 2021 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद कार्यालय संवाददाता

विशुनपुर के रहने वाले ठेकेदार शैलेंद्र कुमार ने पार्टनर पर 22 लाख 89 हजार 59 रुपए गबन करने का आरोप लगाया है। इस बाबत शैलेंद्र की पत्नी अनुराधा सिन्हा ने धनबाद थाने में बोकारो के बारी को-ऑपरेटिव निवासी ललन प्रसाद राय के खिलाफ धनबाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

अनुराधा ने पुलिस को बताया की आरोपी ललन उनके फुफेरे भाई हैं और पति शैलेंद्र कुमार के साथ पार्टनरशिप पर ठेकेदारी करते हैं। ठेकेदारी का ही 22 लाख 89 हजार 59 रुपए का गबन एकरारनामा के बावजूद ललन ने कर लिया है। आरोप लगाया कि 28 नवंबर की संध्या पांच बजे जब अपने बच्चों के साथ वह घर पर अकेली थी, उसी समय ललन अपने दोनों बेटे बिट्टू और किशोर कुणाल के साथ गाड़ी से पहुंचे। घर पहुंचते ही एकरारनामा की मूल प्रति ढूंढ़ने लगे। विरोध करने पर ललन और उनके दोनों पुत्र गाली-गलौज करते हुए पिस्टल तान दी। मारपीट की और गले से मंगलसूत्र झपट लिया। एरारनामा की कॉपी नहीं मिली तो जाते-जाते धमकी दी कि अगर पैसे मांगे तो परिवार सहित जान मार देंगे।

बीआईटी सिंदरी में किया था भवन निर्माण का काम

भुक्तभोगी शैलेंद्र कुमार ने बताया कि बीआईटी सिंदरी में निर्माण कार्य का ठेका मिला था। काम पार्टनरशिप के आधार पर ललन प्रसाद राय के पेपर पर ही हुआ। इसके साथ भी कई अन्य कार्य किए। एकरारनामा के अनुसार 22 लाख 89 हजार 59 रुपए का हिसाब की देनदारी ललन को करनी थी लेकिन ललन पैसे देने से मुकर गए। पांच नवंबर को कई गवाहों के साथ फिर से एकरारनामा हुआ, जिसमें सभी बकाया पैसा देने पर सहमति बनी। ललन को पांच लाख रुपए 20 नवंबर को देनी थी, जबकि बाकी के पैसे जनवरी 2022 तक देने थे। लेकिन पैसे देने की बजाय ललन ने उनके खिलाफ बोकारो थाना में झूठा केस दर्ज करा दिया। एफआईआर में मुझे पार्टनर नहीं बल्कि स्टाफ बताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें