ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपप्पू पाचक हमलाकांड में फहीम खान रिमांड पर

पप्पू पाचक हमलाकांड में फहीम खान रिमांड पर

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राजीव रंजन की अदालत ने बुधवार को वासेपुर के कथित गैंगस्टर फहीम खान को पप्पू पाचक हमलाकांड में रिमांड कर लिया है। अदालत ने यह कार्रवाई अनुसंधानकर्ता अवध बिहारी सिंह के आवेदन...

पप्पू पाचक हमलाकांड में फहीम खान रिमांड पर
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 05 Apr 2018 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी राजीव रंजन की अदालत ने बुधवार को वासेपुर के कथित गैंगस्टर फहीम खान को पप्पू पाचक हमलाकांड में रिमांड कर लिया है। अदालत ने यह कार्रवाई अनुसंधानकर्ता अवध बिहारी सिंह के आवेदन पर की है। बैंक मोड़ थाना कांड संख्या 136/17 के अनुसंधानकर्ता अवध बिहारी सिंह बुधवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत को आवेदन देकर फहीम खान को इस मामले में रिमांड करने की प्रार्थना की थी। फहीम खान एवं उनके रिश्तेदारों के खिलाफ पप्पू पाचक की पत्नी शमा परवीन द्वारा बैंक मोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया था कि 25 जून 2017 की रात सवा 11 बजे जब वह ईद की खरीदारी के दौरान पति पर जानलेवा हमला किया गया था। हथियार बंद अपराधियों ने गोली चलाई थी। पुलिस इस मामले में शेर खान और चीकू खान को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। फिलहाल दोनों जमानत पर हैं ।

पुलिस उनके खिलाफ आरोपपत्र भी समर्पित कर चुकी है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला जिला एवं सत्र न्यायाधीश तृतीय की अदालत में आरोप गठन के लिए लंबित है जबकि मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में फहीम खान एवं इकबाल खान के खिलाफ मामला अनुसंधान अंतर्गत रखा गया है। फहीम खान फिलहाल जमशेदपुर स्थिति घाघीडीह जेल में बंद है और इकबाल खान को जिला बदर किया गया है। अदालत के आदेश पर बुधवार को फहीम खान को जमशेदपुर स्थित घाघीडीह जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें