DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैंग्स आफ वासेपुर: फहीम खान ने रची थी पप्पू पर हमले की साजिश

गैंग्स आफ वासेपुर: फहीम खान ने रची थी पप्पू पर हमले की साजिश

रहमतगंज पांडरपाला निवासी पप्पू खान पर पुराना बाजार में गोलियों से हुए ताबड़तोड़ हमले की साजिश जमशेदपुर घाघीडीह जेल में बंद फहीम खान ने रची थी। पुलिस जांच में फहीम खान पर लगे आरोप सही पाए गए हैं। पुलिस न्यायालय में आवेदन देकर पप्पू हमलाकांड में फहीम खान को रिमांड करने का निवेदन करेगी।

26 जून 2017 को ईद की चांद रात के मौके पर पप्पू खान अपने बेटे और भतीजे व पत्नी के साथ खरीदारी करने के लिए पुराना बाजार गया था। भगवती कॉम्पलेक्स के सामने शिवम कॉम्पलेक्स के जनरल लेदर से खरीदारी कर पप्पू जैसे ही अपनी कार के पास लौटा तो हमलावरों ने पिस्टल से उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। पांच से अधिक गोलियां पप्पू को छू कर निकल गईं थी, जबकि पांच गोलियां पप्पू को लगीं थी। पप्पू को आनन-फानन में पहले पाटलिपुत्रा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। वहां से सेंट्रल अस्पताल और फिर दुर्गापुर मिशन अस्पताल ले जाया गया था। पप्पू की पत्नी शमा परवीन के बयान पर पुलिस ने फहीम खान, उसके भाई शेर खान व सोनू खान, बेटा इकबाल खान, भतीजा चीकू खान सहित अन्य के खिलाफ बैंकमोड़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पप्पू ने बयान में फहीम पर लगाया था आरोप

घटना के 15 दिन बाद 11 जुलाई 2017 को पप्पू खान ने दुर्गापुर मिशन अस्पताल में पुलिस के समक्ष बयान दिया था कि फहीम खान और रशीद महाजन के इशारे पर उस पर गोलियां बरसाई गईं। आरा मोड़ की एक जमीन के लिए उसके हत्या की कोशिश की गई। उसने अपनी आंखों से देखा था कि इकबाल खान, चीकू खान, रज्जन खान, शेर खान और सोनू खान ने घेर कर उस पर गोलियां बरसाई थीं।

पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ देगी चार्जशीट

पुलिस इस मामले में शेर खान और सोनू खान के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट सौंप चुकी है। शेर खान और सोनू खान को पुलिस ने पकड़ कर जेल भी भेजा था। जहां से दोनों को जमानत मिल चुकी है। इधर फहीम के बेटे इकबाल और रज्जन के अलावा भतीजा चीकू खान को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल चुकी है। बहुत जल्द पुलिस इस मामले में पूरक चार्जशीट न्यायालय में देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Fahim Khan created the plot to attack Pappu