ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादगोमो होकर टाटा और रांची से पटना के लिए परीक्षा स्पेशल कल

गोमो होकर टाटा और रांची से पटना के लिए परीक्षा स्पेशल कल

धनबाद, मुख्य संवाददाता बिहार में आयोजित डिप्लोमा सर्टिफिकेट एंट्रेंस कंपीटिटिव एग्जामिनेशन की परीक्षा के...

गोमो होकर टाटा और रांची से पटना के लिए परीक्षा स्पेशल कल
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 20 Jun 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
बिहार में आयोजित डिप्लोमा सर्टिफिकेट एंट्रेंस कंपीटिटिव एग्जामिनेशन की परीक्षा के मद्देनजर गोमो होकर पटना के लिए रांची और टाटानगर से स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा हुई है। 22 जून को रांची और टाटानगर से अलग-अलग दो स्पेशल ट्रेनें पटना के लिए खुलेंगी। वहीं वापसी में 23 जून को पटना से रांची और टाटा के लिए स्पेशल ट्रेनों को चलाया जाएगा।

08639 रांची-पटना परीक्षा स्पेशल 22 जून को रांची से दोपहर 2.10 बजे खुलकर उसी दिन रात 11 बजे पटना पहुंचेगी। वापसी में 08640 पटना-रांची परीक्षा स्पेशल 23 जून को पटना से नौ बजे खुलेगी। यह ट्रेन अगले दिन सुबह 05.30 बजे रांची पहुंचेगी। इस स्पेशल ट्रेन में प्रथम सह द्वितीय वातानुकूलित श्रेणी की एक, थर्ड एसी की एक, स्लीपर की चार और पांच जेनरल बोगियां जोड़ी जाएंगी। अप और डाउन दिशा में परीक्षा स्पेशल जहानाबाद, गया, कोडरमा, गोमो, बोकारो स्टील सिटी और मूरी स्टेशनों पर रुकेगी।

इसी तरह 08109 टाटा-पटना परीक्षा स्पेशल 22 जून को टाटानगर से शाम 4.15 बजे खुलकर अगले दिन सुबह तीन बजे पटना पहुंचेगी। वापसी में 08110 पटना-टाटा परीक्षा स्पेशल 23 जून को पटना से रात 9.15 बजे खुलकर अगले दिन सुबह 7.15 बजे टाटा पहुंचेगी। इस स्पेशल में सेकेंड एसी की दो, थर्ड एसी की तीन, स्लीपर की 12 और तीन जेनरल बोगियां होंगी। यह ट्रेन जहानाबाद, गया, कोडरमा, गोमो, महुदा, भोजूडीह, पुरूलिया और चांडिल स्टेशनों पर रुकेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।