DA Image
27 नवंबर, 2020|11:57|IST

अगली स्टोरी

102 आश्रितों को नियोजन, 2600 को प्रमोशन आज

default image

कोल इंडिया स्थापना दिवस पर रविवार को 102 आश्रितों को नियोजन एवं 2600 बीसीसीएलकर्मियों को प्रमोशन मिलेगा। कोविड के कारण 10 को ही नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। बाकी को दो-एक दिन में नियुक्ति पत्र प्रदान किया जाएगा। सभी पूर्व कर्मचारियों के आश्रित या अनुकंपा से संबंधित मामले हैं। सीएमडी नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। यह जानकारी निदेशक कार्मिक पीकेआर मल्लिकार्जुन राव ने दी।

निदेशक कार्मिक बोले कि नियुक्ति संबंधी सभी 102 मामलों को स्वीकृति दी जा चुकी है। परियोजना प्रभावित लोगों के बच्चों के लिए स्पोर्ट्स कोचिंग की व्यवस्था होगी। कंपनी के परिधि क्षेत्र में रह रहे परियोजना प्रभावित लोगों के बच्चों में छुपी हुई खेल प्रतिभा को राष्ट्र के सामने लाने के उद्देश्य से विभिन्न खेलों का प्रशिक्षण देने के लिए स्पोर्ट्स कोचिंग के शुभारंभ की घोषणा होगी। 6 खेलों फुटबॉल, कुश्ती, एथेलेटिक्स, हॉकी, तीरंदाजी तथा साइकिलिंग का प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा।

कोल इंडिया स्थापना दिवस पर बीसीसीएल में रविवार को कई कार्यक्रम होंगे। सुबह 9.40 से आयोजन की शुरुआत होगी। सीएमडी एवं निदेशक शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि देंगे। कोयला भवन परिसर में ध्वजारोहण एवं कॉरपोरेट गीत का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद आश्रितों के बीच नियुक्ति पत्र वितरण किया जाएगा। बीसीसीएल आपके द्वार (संवाद से समाधन) कार्यक्रम की भी घोषणा की जाएगी। कंपनी की ओर से कोयलाकर्मियों के लिए संदेश जारी किया गया है कि कोविड के कारण कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Employment to 102 dependents promotion to 2600 today