ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादरनिंग रेलकर्मियों की समस्याओं पर ईसीआरकेयू का धरना

रनिंग रेलकर्मियों की समस्याओं पर ईसीआरकेयू का धरना

धनबाद रेल मंडल के क्रू लॉबियों में सोमवार को रनिंग कर्मियों की समस्याओं को लेकर ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन की ओर से प्रदर्शन किया...

रनिंग रेलकर्मियों की समस्याओं पर ईसीआरकेयू का धरना
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 21 Mar 2023 05:41 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता

धनबाद रेल मंडल के क्रू लॉबियों में सोमवार को रनिंग कर्मियों की समस्याओं को लेकर ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन की ओर से प्रदर्शन किया गया। धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर स्थित क्रू लॉबी में भी दोपहर 12 बजे यूनियन के पदाधिकारी और सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के बाद क्रू लॉबी इंचार्ज नरेश महतो को एक 16 सूत्री मांग पत्र सौंपा गया। इसमें रेलवे के लोको पायलट, असिस्टेंट लोको पायलट और ट्रेन मैनेजर की समस्याओं का जिक्र करते हुए इसके निदान की मांग की गई। ड्यूटी के दौरान मोबाइल क्रू लॉबी में जमा करने के फैसले का रनिंग कर्मियों ने जोरदार विरोध किया। धनबाद लॉबी के प्रदर्शन में सोमेन दत्ता, एनके खवास, नेताजी सुभाष, बीके दुबे, उपेंद्र मंडल, प्रशांत बनर्जी, जेके साव, एके दा, पिंटू नंदन, परमेश्वर कुमार, आरएन विश्वकर्मा, आरके सिंह, टीके साहू, सीएस प्रसाद, एस मंजेश्वर राव, आरके गोप, इस्लाम अंसारी, धुरंधर यादव, अशोक कुमार प्रसाद, इजहार आलम, विमान मंडल, सुरेंद्र चौहान, अमरजीत यादव, मंटू सिन्हा, नागेंद्र सिंह, संदीप खमारू और एके दास ने भाग लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें