DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीवीसी ने बिना बताए फिर काटी सात घंटे बिजली

उपायुक्त का भी निर्देश डीवीसी नहीं मानता। रविवार को बिना बताए डीवीसी ने फिर से लोडशेडिंग कर दी। सरायढेला में सुबह आठ बजे से बिजली गुल रही। लगभग सात घंटे तक बिजली के लिए तरसते रहे। इधर बिजली विभाग ने भी हॉस्पिटल फीडर की बिजली बंद रखी।

रविवार को छुट्टी में घर में रहकर आराम करने की तैयारी कर रहे लोगों को डीवीसी ने परेशान किया। सुबह में गई बिजली दोपहर तीन बजे तक सामान्य नहीं हुई। सरायढेला, मुरलीनगर, न्यू कॉलोनी, सुगियाडीह समेत कई इलाके में बिजली नहीं रही। लोग दिनभर बिजली का इंतजार करते रहे। लगातार बिजली नहीं रहने से इनवर्टर भी जवाब दे गया। कुछ दिन पहले उपायुक्त ने डीवीसी को निर्देश दिया था कि बिजली काटने से पहले बिजली विभाग को जानकारी जरूर दें लेकिन इस बार भी ऐसा नहीं किया गया। क्यूआरटी को भी बिजली कटौती की जानकारी नहीं है।

हीरापुर-मनोरम नगर में चार घंटे बिजली गुल

झारखंड विद्युत वितरण निगम (जेवीएनएल) ने शहर की बिजली काट दी। आरएपी-डीआरपी योजना को लेकर हॉस्पिटल फीडर की बिजली चार घंटे काटी गई। पहले सुबह नौ बजे से 11 बजे तक फिर दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक बिजली काटी गई। मनोरम नगर, कंबाइंड बिल्डिंग, कोर्ट कैंपस, डीसी ऑफिस, लूबी सर्कुलर रोड इलाके में बिजली नहीं रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DVC can not explain without delay