ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादमुहर्रम के दौरान दो पक्षों में मारपीट, स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने की फायरिंग

मुहर्रम के दौरान दो पक्षों में मारपीट, स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने की फायरिंग

गोड्डा के कोरियाना में मुहर्रम के दौरान बुधवार को दो पक्षों में मारपीट हुई। मामले को शांत कराने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। जिसमें कुल चार लोग घायल हुए...

मुहर्रम के दौरान दो पक्षों में मारपीट, स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस ने की फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 20 Sep 2018 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

गोड्डा के कोरियाना में मुहर्रम के दौरान बुधवार को दो पक्षों में मारपीट हुई। मामले को शांत कराने के लिए पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। जिसमें कुल चार लोग घायल हुए हैं।

बता दें कि दो दिन पूर्व से इलाके में तनाव का माहौल था। दो बार दोनों समुदायों के बीच बैठक भी हुई थी। वहां शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की तैनाती की गई थी। धार्मिक स्थल के पास एक पक्ष के लोग अनियंत्रित हो गए पुलिस ने रोका तो पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिस को स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए फायरिंग करनी पड़ी। घायलों में दो लोग सीमावर्ती बिहार के हैं। सभी घायल खतरे से बाहर है।

इस मामले में एसडीओपी रविकांत भूषण ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मुहर्रम का जुलूस मंदिर की ओर बढ़ रहा था। तैनात पुलिस बल ने रोका तो कुछ उपद्रवी पुलिस से भिड़ गए। उसको तितर-बितर करने के लिए तीन राउंड फायरिंग करनी पड़ी। वर्तमान समय में शांति समिति की बैठक हो रही है। स्थिति नियंत्रण में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें