ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाददुमका : ईद मिलन से पहले चलीं तलवारें, बीच रास्ते से लौटे पूर्व सीएम

दुमका : ईद मिलन से पहले चलीं तलवारें, बीच रास्ते से लौटे पूर्व सीएम

40 कट्ठा जमीन के पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के बीच हुई तलवारबाजी और मारपीट में 10 लोग घायल हो गए। यह हिंसा ईद मिलन समारोह से पहले हुई। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री...

दुमका : ईद मिलन से पहले चलीं तलवारें, बीच रास्ते से लौटे पूर्व सीएम
प्रतिनिधि,दुमकाTue, 27 Jun 2017 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

40 कट्ठा जमीन के पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के बीच हुई तलवारबाजी और मारपीट में 10 लोग घायल हो गए। यह हिंसा ईद मिलन समारोह से पहले हुई। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को शामिल होना था मगर बवाल की सूचना मिलने के बाद वह बीच रास्ते से लौट गए।
घटना मंगलवार की रात नौ बजे कुम्हारपाड़ा शिवसुंदरी रोड मुहल्ले में हुई। घायलों में दो महिलाएं भी हैं। दो पक्षों के बीच हुए विवाद में तलवार चलीं और दो महिलाएं समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को दुमका सदर अस्पताल लाया गया है।
मंगलवार को मो.निजाम ने ईद मिलन का आयोजन किया था। इसमे पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी आमंत्रित थे। मरांडी के पहुंचने से चंद मिनट पहले मो.नेहाल, उसके बेटे बाबू खान, शमजद खान व सन्नी खान वहां तलवार लेकर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद मो.निजाम पर हमला बोल दिया। विपक्षी भी उन पर टूट पड़े। मुहल्ला एक ओर था, जबकि नेहाल और उसका परिवार दूसरी ओर। मारपीट में मो नेहाल, बाबू खान, गुलशन बीबी, शमजद खान व सन्नी खान तथा दूसरे पक्ष से मो टिंकू, मो.जाहिद, मो जावेद व मो.हसनैन घायल हो गए। घटना के बाद एक पक्ष के लोग थाना पहुंच गए और कार्रवाई की मांग करने लगे।
थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर ने कहा की मामले की जांच की जा रही है। सदर अस्पताल और नगर थाना के सामने कुम्हारपाड़ा के सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमी हुई है। मरांडी बीच रास्ते से लौट गए। इसके बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें