DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

DGP बोले, नक्सली अजय को मारेंगे 1000 गोली

पुलिस महानिदेशक डीके पांडेय ने गुरुवार को नक्सलियों द्वारा जलाए गए डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों से एंटी नक्सल ऑपरेशन और नक्सलियों की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। डीजीपी ने पत्रकारों के सवालों पर कहा कि नक्सली अजय को एक हजार गोलियां मारेंगे। उसकी खोपड़ी क एक भी टुकड़ा नजर नहीं आएगा।
डीजीपी ने कहा कि बोकारो के लुगु पहाड़, झुमरा, चतरोचट्टी, कसमार के पहाड़ी इलाके, गिरिडीह के पारसनाथ आदि जगहों को उग्रवाद से मुक्त करना है। यह एक मिशन है, जिसे 2017 में ही पूरा किया जाएगा।  पेटरवार थाने में डीजीपी ने पुलिस जवानों को दैनिक दिनचर्या, राइफल के रख-रखाव और नक्सलियों से मुकाबला करने के टिप्स दिए। उन्होंने शारीरिक मजबूती के लिए समय पर नाश्ता, दोपहर और रात के भोजन को जरूरी बताया। जवानों से कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि दुश्मन के पास हथियार कितने हैं, उनकी संख्या क्या है, दुश्मन की कमजोरी क्या है। गोली के साथ दिमाग की लड़ाई भी लड़ें। लड़ाई में जाते वक्त खाद्य सामग्री और पॉकेट में हरी मिर्च रखें। एक हरी मिर्च खाने से छह घंटे तक प्यास नहीं लगेगी।  मौके पर डीआईजी साकेत कुमार सिंह, एसपी बोकारो वाईएस़ रमेश, एसडीओ बेरमो कुलदीप चौधरी, एसडीपीओ बेरमो राज कुमार मेहता, हेडक्वार्टर डीएसपी पूनम मिंज, सीसीआर डीएसपी रजतमनी बाखला आदि थे।
गोमिया में डीजीपी ने कहा कि नक्सलियों के अलावा उन्हें सहयोग करने वालों को भी नहीं बख्शा नहीं जाएगा। डीजीपी स्पेशल सैलून ट्रेन से डुमरी बिहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां बीते दिनों नक्सलियों द्वारा की गई आगजनी की क्षति को देखा। इसी ट्रेन से वे गोमिया वापस पहुंचे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DGP says, will 1000 shots to Naxalite Ajay