ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादरेप मामले में डिनोबिली के उप प्राचार्य, शिक्षक व नर्स सस्पेंड

रेप मामले में डिनोबिली के उप प्राचार्य, शिक्षक व नर्स सस्पेंड

तोपचांची थाना क्षेत्र के प्रधानखंता पंचायत स्थित डिनोबली स्कूल में आठ वर्षीय छात्रा के साथ हुई कथित दुष्कर्म मामले में स्कूल प्रबंधन ने तीनों आरोपियों को रविवार को निलंबित कर...

रेप मामले में डिनोबिली के उप प्राचार्य, शिक्षक व नर्स सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 09 Sep 2019 02:27 AM
ऐप पर पढ़ें

तोपचांची थाना क्षेत्र के प्रधानखंता पंचायत स्थित डिनोबली स्कूल में आठ वर्षीय छात्रा के साथ हुई कथित दुष्कर्म मामले में स्कूल प्रबंधन ने तीनों आरोपियों को रविवार को निलंबित कर दिया। पुलिस स्कूल की आरोपी नर्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच पूरी होने तक आरोपियों के स्कूल में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों को धनबाद नहीं छोड़ने की हिदायत दी है।

रविवार को छात्रा का पीएमसीएच में मेडिकल कराया गया। मेडिकल के लिए गठित सात सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का नेतृत्व गायनी की एचओडी डॉ प्रतिभा रॉय कर रही थीं। उनकी अध्यक्षता में मेडिसिन, सर्जरी, रेडियोलॉजी, दंत, पैथोलॉजी एवं एफएमटी विभाग के डॉक्टरों ने छात्रा की जांच की। जांच के लिए छात्रा के ब्लड व अन्य सैंपल लिए गए हैं। जांच रिपोर्ट सोमवार तक आने की संभावना है। उम्र निर्धारण के लिए छात्रा का एक्स-रे और डेंटल टेस्ट भी कराया गया। इधर बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी नर्स से पूछताछ कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें