ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादबरटाड़ से साइबर अपराधी गिरफ्तार

बरटाड़ से साइबर अपराधी गिरफ्तार

बरटांड़ से धनबाद पुलिस ने एक साइबर अपराधी को दबोचा है। आरोपी जामताड़ा नारायणपुर का रहनेवाला है। उसके पास से पुलिस ने 24 हजार 120 रुपए जब्त किए...

बरटाड़ से साइबर अपराधी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 03 Apr 2020 02:55 AM
ऐप पर पढ़ें

बरटांड़ से धनबाद पुलिस ने एक साइबर अपराधी को दबोचा है। आरोपी जामताड़ा नारायणपुर का रहनेवाला है। उसके पास से पुलिस ने 24 हजार 120 रुपए जब्त किए हैं। साथ ही कई एटीएम और उसकी बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है।

धनबाद थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु दारोगा सौरभ चौबे गुरुवार की सुबह बरटांड़ के एक एटीएम में नकद निकासी करने गए थे। उन्होंने देखा कि एटीएम में एक युवक चार-पांच बार अलग-अलग एटीएम से निकासी कर रहा था। दारोगा को उसकी भूमिका संदिग्ध लगी तो उसे रोककर पूछताछ की गई। संदिग्ध ने अपना नाम रजाउल अंसारी और पता नारायणपुर बताया। नारायणपुर का पता बताने के बाद दारोगा की शंका उस पर और गहरा गई। पूछताछ के दौरान वह कई सवालों के जवाब नहीं दे सका। जब उसकी तलाशी हुई तो उसके पास से रकम के अलावा चार-पांच एटीएम मिले। एटीएम धारक के संबंध में वह सटीक जानकारी नहीं दे सका। धनबाद थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलसि उसके साथियों का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि वह साइबर ठगी कर पैसों को एटीएम से निकालता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें