DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टुंडी में पागल कुत्ते ने छह लोगों को काट कर किया घायल

टुंडी के ओझाडीह कटनिया स्थित नवाडीह गांव में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचा रखा है। पिछले चार दिनों में कुत्ता छह लोगों को काट कर घायल कर चुका है। कुत्ता मवेशियों पर भी हमला कर रहा है। गांव के दो गायों को अब तक काट चुका है। इससे गांव के लोग दहशत में है। उसे भगाने का भी प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली। दिन में कुत्ता जंगल में छिपा रहता है और शाम में गांव आकर लोगों को काटता है।

घात लगाकर करता है हमला

शनिवार की रात कुत्ते की शिकार हुई गांव की महिला पाति चंद्र दा और उसकी बेटी माला कुमारी दा रविवार को एंटी रेबीज वैक्सीन इंजेक्शन लगवाने पीएमसीएच पहुंची। कुत्ते ने दोनों को काट लिया था। महिला ने बताया कि शाम में शौच के लिए वह अपनी बेटी के साथ गांव से बाहर खेत की ओर गए थे। वापस लौटते समय कुत्ता अचानक बेटी को काटने लगा। बेटी को बचाने के लिए महिला उसके पास चली गई और उसे भी काट लिया। इसके पहले गांव के भिकनी राणा समेत दो और लोगों को वही कुत्ता काट चुका है।

शाम के बाद घर से निकला मुश्किल

ग्रामीणों का कहना है कि कुत्ते के डर से शाम ढलने के बाद घर से निकलना मुश्किल हो गया है। अकेला पाकर वह इंसानों पर हमला कर देता है और काटने के बाद जंगल में भाग जाता है। बच्चों को लेकर ग्रामीण ज्यादा परेशान हैं।

खरीदना पड़ा इंजेक्शन

पीएमसीएच में एंटी रेबीज वैक्सीन होने के बावजूद महिला को बाहर से इंजेक्शन खरीदना पड़ा। इंजेक्शन ओपीडी में लगता है। रविवार होने के कारण ओपीडी बंद था। नतीजा इमरजेंसी पहुंची महिला को बाहर से 900 रुपए में दो इंजेक्शन खरीदने पड़े। तब दोनों मां बेटी को इंजेक्शन लगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Crazy dog in Tundi injured by cutting six people