ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादसीपीओ ने धनबाद के 18 रेलकर्मियों को दिया अवार्ड

सीपीओ ने धनबाद के 18 रेलकर्मियों को दिया अवार्ड

पूर्व मध्य रेलवे के प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी शैलेंद्र कुमार ने वैशाली रेल प्रेक्षागृह में जोन के 121 रेलकर्मियों को पुरस्कार देकर सम्मानित...

सीपीओ ने धनबाद के 18 रेलकर्मियों को दिया अवार्ड
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 18 May 2019 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मध्य रेलवे के प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी शैलेंद्र कुमार ने वैशाली रेल प्रेक्षागृह में जोन के 121 रेलकर्मियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। पुरस्कार पाने वालों की सूची में धनबाद रेल मंडल के 18 कर्मचारी भी शामिल थे। समारोह में हिस्सा लेने के लिए सीनियर डीपीओ उज्ज्वल आनंद की अगुवाई में मुख्यालय गए थे।

64वें रेल सप्ताह के मद्देनजर आयोजित समारोह में अलग-अलग कैटेगरी में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को पुरस्कृत किया गया। सीनियर डीपीओ की अनुशंसा पर अवार्ड के लिए कर्मियों का चयन किया गया था, जिनमें धनबाद डिवीजन से ग्रुप सी में अंजन कुमार चटर्जी, अमित अल्फर्ड मिंज, त्रिपुरारी पाठक, उपेंद्र कुमार, राकेश कुमार सिंह, मनोरंजन कुमार, अरुण कुमार विश्वकर्मा, गौतम बनर्जी, रूपलाल बेदिया, पार्वती वैशालक्ष्मी, वीरेंद्र कुमार सिंह, दिलीप कुमार, ग्रुप डी में विजय मंडल, अशोक कुमार महतो, कल्चर्ल कोटा में अनामुल हक व सोमेश गुप्ता और स्काउट एंड गाइड कोटा में विश्वजीत मुखर्जी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें