ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादशहर को 17 बड़ी योजनाओं की सौगात देगा निगम

शहर को 17 बड़ी योजनाओं की सौगात देगा निगम

अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में आचार संहिता लगने की संभावना को देखते हुए नगर निगम ने विकास योजनाओं के उद्घाटन-शिलान्यास में तेजी ला दी...

शहर को 17 बड़ी योजनाओं की सौगात देगा निगम
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 22 Oct 2019 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में आचार संहिता लगने की संभावना को देखते हुए नगर निगम ने विकास योजनाओं के उद्घाटन-शिलान्यास में तेजी ला दी है। 25-26 अक्तूबर को नगर निगम की 17 योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया जाएगा। बीते एक साल से चल रही कुछ योजनाओं का उद्घाटन होगा, जबकि कुछ नई योजनाओं का शिलान्यास कर आचार संहिता से पहले काम शुरू किया जाएगा। कुछ दिन पूर्व नगर निगम की योजनाओं के उद्घाटन-शिलान्यास का कार्यक्रम किया गया था। एक बार फिर से दो दिन तक यह कार्यक्रम चलेगा।

इन योजनाओं के शिलान्यास उद्घाटन की तैयारी

25 अक्तूबर : वार्ड 26 के पुलिस लाइन में कॉन्फ्रेंस हॉल का उदघाटन, तेलीपाड़ा में विवाह मंडप का उदघाटन, तेलीपाड़ा में श्मशान घाट का सौंदर्यीकरण, वार्ड 26 में विवाह मंडप का शिलान्यास, वार्ड 20 में वार्ड विकास केंद्र का शिलान्यास, वासेपुर में कब्रिस्तान का सौंदर्यीकरण, सांस्कृतिक भवन का शिलान्यास, वार्ड 23 में विवाह मंडप का शिलान्यास।

26 अक्तूबर : वार्ड एक में सामुदायिक हॉल सह वार्ड विकास केंद्र का निर्माण, वार्ड 2 में सामुदायिक विकास केंद्र का उदघाटन, वार्ड पांच में सामुदायिक हॉल सह वार्ड विकास केंद्र का शिलान्यास, महुलबनी घाट का सौंदर्यीकरण।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें