ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादकोराना के खिलाफ लड़ाई में निगम ने सांसद-विधायकों से मांगी मदद

कोराना के खिलाफ लड़ाई में निगम ने सांसद-विधायकों से मांगी मदद

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में नगर निगम ने सांसद-विधायकों से मदद मांगी है। मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने सांसद-विधायकों को पत्र लिखकर छह-छह लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का आग्रह किया...

कोराना के खिलाफ लड़ाई में निगम ने सांसद-विधायकों से मांगी मदद
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 01 Apr 2020 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में नगर निगम ने सांसद-विधायकों से मदद मांगी है। मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने सांसद-विधायकों को पत्र लिखकर छह-छह लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का आग्रह किया है।

मेयर ने धनबाद सांसद पीएन सिंह और गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को पत्र लिखकर कहा है कि कोरोना की रोकथाम के लिए नगर निगम द्वारा पूरे शहर में ब्लीचिंग का छिड़काव, फॉगिंग एवं सेनेटाइजर का छिड़काव किया जाता है। इस मद में काफी व्यय हो रहा है। नगर निगम सीमित संसाधनों के बीच अपना काम कर रहा है। मेयर ने लिखा है कि आवश्यक सामग्री की खरीद के लिए छह लाख रुपए और 500 बैग ब्लीचिंग पाउडर उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। मेयर ने यह पत्र राज्यसभा सांसद धीरज साहू, समीर उरांव और महेश पोद्दार को भी लिखा है। साथ ही धनबाद के सभी विधायक, जिसमें राज सिन्हा, पूर्णिमा नीरज सिंह, इंद्रजीत महतो, मथुरा महतो, अपर्णा सेनगुप्ता और ढुलू महतो को भी पत्र लिखकर निगम को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। मेयर ने बताया कि हर दिन सेनेटाइजर और ब्लीचिंग के छिड़काव में काफी खर्च हो रहा है। धनबाद के जनप्रतिनिधियों से आर्थिक सहायता देने का आग्रह किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें