DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  धनबाद  ›  दिल्ली से सिंदरी लौटी छात्रा कोरोना पॉजिटिव, धनबाद में संक्रमितों की संख्या 11 हुई
धनबाद

दिल्ली से सिंदरी लौटी छात्रा कोरोना पॉजिटिव, धनबाद में संक्रमितों की संख्या 11 हुई

धनबाद वरीय संवाददाताPublished By: Rupesh
Tue, 26 May 2020 03:24 PM
दिल्ली से सिंदरी लौटी छात्रा कोरोना पॉजिटिव, धनबाद में संक्रमितों की संख्या 11 हुई

दिल्ली से सिंदरी लौटी 27 वर्षीय छात्रा कोरोना पॉजिटिव मिली है। छात्रा 19 मई को राजधानी से धनबाद लौटी थी। घर पहुंचने पर उसे तेज बुखार और गले में खराश होने पर छात्रा के परिजनों ने पैथ काइंड लैब में 21 मई को जांच कराया था। 25 मई को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद छात्रा को सिंदरी से लाकर कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। छात्रा धनबाद की 11वीं कोरोना पॉजिटिव मरीज है। 

डीसी अमित कुमार ने भी छात्रा के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। डीसी के अनुसार प्राइवेट लैब की जांच रिपोर्ट अनुसार छात्रा पॉजिटिव है। कंफर्मेशन के लिए पीएमसीएच में दोबारा उसकी जांच कराई जाएगी। छात्रा को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। छात्रा के साथ उसके पिता समेत पांच परिजनों को पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। सभी की कोरोना जांच होगी। सिंदरी में कोरोना पॉजिटिव छात्रा के मिलने से आसपास दहशत का माहौल है। छात्रा के पिता सिंदरी के जाने-माने कारोबारी हैं। सिंदरी बाजार एवं आसपास के क्षेत्रों में वे लगातार लोगों से मिलते रहे हैं।

कर्फ्यू लगाने की तैयारी : कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना पर डीसी अमित कुमार एसएसपी, एसडीओ समय अन्य अधिकारियों के साथ सिंदरी पहुंचे। छात्रा के घर के आसपास के क्षेत्रों का मुआयना किया। इलाके में कर्फ्यू लगाने की तैयारी चल रही है। वहां कंटेनमेंट जोन और बफर जोन के लिए इलाका चिन्हित किया जा रहा है।

संबंधित खबरें