DA Image
19 अक्तूबर, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

कोरोना संक्रमित महिला की मौत, 17 नए संक्रमित मिले

default image

एसएनएमएमसीएच (पीएमसीएच) कैथलैब कोविड केयर हेल्थ सेंटर में इलाजरत कोरोना संक्रमित एक महिला की मौत रविवार को हो गई। 60 वर्षीया महिला कुमारधुबी की रहने वाली थी। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 15 अक्तूबर को उन्हें कैथलैब कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रविवार को दोहर लगभग 1.30 बजे उनकी मौत हो गई। इसके अलावा रविवार को जिले में 17 नए लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

पॉजिटिव मिले लोगों में धनबाद शहरी क्षेत्र के सात एवं गोविंदपुर और निरसा के दो-दो हैं। झरिया, बलियापुर और बाघमारा में एक-एक संक्रमित मिला है। इसके अलावा दूसरे जिलों के चार लोग धनबाद में संक्रमित मिले हैं। रैपिड एंटीजन किट से जांच में 11, सदर अस्पताल की ट्रूनेट से जांच में 2 और प्राइवेट लेब के आरटी-पीसीआर जांच में 5 संक्रमित मिले हैं।

यहां मिले संक्रमित

धनबाद के एशियन जालान हॉस्पिटल, भेलाटांड़ ऑफिसर्स कॉलोनी, पांडरपाला, वासेपुर, आंबेडकर चौक और आईआईटी आईएसएम में एक-एक पॉजिटिव मिले हैं। गोविंदपुर के जैप तीन और वार्ड संख्या 8 में एक-एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। निरसा के कुमारधुबी और मैथन में एक-एक संक्रमित मिले हैं। झरिया के बारडुबी, बाघमारा के नोडिया और टुंडी के मनियाडीह में एक-एक संक्रमित मिले हैं। बोकारो, गिरिडीह और जामताड़ा का एक व्यक्ति धनबाद रेलवे स्टेशन पर जांच में संक्रमित पाया गया। इसके अलावा चिरकुंडा चेकपोस्ट पर कोरोना जांच में सिलीगुड़ी का एक व्यक्ति संक्रमित मिला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona infected woman dies 17 new infected found