ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपाथरडीह वाशरी में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाली एजेंसी के खिलाफ शिकायत

पाथरडीह वाशरी में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाली एजेंसी के खिलाफ शिकायत

पाथरडीह वाशरी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाली एजेंसी व पोर्टल के खिलाफ धनबाद थाने में शिकायत की गई है। कंपनी वरिष्ठ प्रबंधक संजय कुमार ने मामले की शिकायत एसएसपी से भी की है। शिकायत में...

पाथरडीह वाशरी में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाली एजेंसी के खिलाफ शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 05 Oct 2017 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पाथरडीह वाशरी में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाली एजेंसी व पोर्टल के खिलाफ धनबाद थाने में शिकायत की गई है। कंपनी वरिष्ठ प्रबंधक संजय कुमार ने मामले की शिकायत एसएसपी से भी की है। शिकायत में बताया है कि उनकी कंपनी एसीबी इंडिया लिमिटेड को बीसीसीएल के पाथरडीह क्षेत्र में 2.5 एमटीपीए क्षमता का कोल वाशरी लगाने का टेंडर मिला है।

बताया कि कुछ अनाधिकृत एजेंसी द्वारा केंपनी के नाम पर नौकरी दिलाने के लिए लोगों से मोटी रकम ऐंठ रहा है। उन्होंने रांची के माई गेट एजेंसी और क्वीकर जॉब पोर्टल के खिलाफ शिकायत की है। बताया कि पोर्टल में एसीबी इंडिया लिमिटेड का विज्ञापन पोस्ट किया गया है। जबकी ऐसी कोई विज्ञापन उनके कंपनी द्वारा उक्त पोर्टल को जारी किया ही नहीं गया है। बताया कि पोर्टल पर आए आवेदन पर एजेंसी रजिस्ट्रेशन फीस के रुप में लोगों से मोटी रकम वसूल रही है।

संजय कुमार ने बताया कि कंपनी द्वारा पाथरडीह वाशरी प्रोजेक्ट के लिए इस तरह का कोई भी रोजगार प्रक्रिया शुरु नहीं की है। अनाधिकृत रुप से कंपनी का नाम लेकर लोगों के साथ-साथ कंपनी के साथ भी धोखाधड़ी वउ जालसाजी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें