ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाददेवप्रभा के खिलाफ सीएमडी-सीवीओ से शिकायत

देवप्रभा के खिलाफ सीएमडी-सीवीओ से शिकायत

इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन ने बीसीसीएल के सीएमडी एवं सीवीओ को पत्र लिख देवप्रभा आउटसोर्सिंग कंपनी के खिलाफ शिकायत की...

देवप्रभा के खिलाफ सीएमडी-सीवीओ से शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 23 Jan 2019 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन ने बीसीसीएल के सीएमडी एवं सीवीओ को पत्र लिख देवप्रभा आउटसोर्सिंग कंपनी के खिलाफ शिकायत की है। आरोप लगाया है कि आउटसोर्सिंग कंपनी के संचालक के गुर्गे लोडिंग में प्रति ट्रक 3550 रुपए की रंगदारी मांग रहे हैं। यह नियम विरुद्ध है। तत्काल जांच कर कार्रवाई की जाए।

लिखा गया है कि विभिन्न कोलियरियों में ऑक्शन के तहत हार्डकोक उद्यमियों को कोयले का आवंटन (फॉरवार्ड एवं एक्सक्लूसिव) किया जाता है। मेकेनिकल लोडिंग यानी पेलोडर से कोयला लोडिंग का प्रावधान है। इसमें लोडिंग चार्ज नहीं देना है। उपायुक्त की ओर से कोयला उठाव विवाद पर गठित कमेटी की रिपोर्ट में भी बीसीसीएल प्रतिनिधि की ओर से स्वीकार किया गया है कि ऑक्शन कोयले में मेकेनिकल लोडिंग का प्रावधान है, जिसके लिए लोडिंग चार्ज नहीं लिया जाता है।

मालूम हो रंगादरी के आरोप पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी एसोसिएशन की ओर से लगाया गया था। एसोसिएशन के आरोप का एलबी सिंह ने खंडन किया था। हालांकि सीएमडी सीवीओ को लिखे गए पत्र में एलबी सिंह के नाम का जिक्र नहीं है। कुंभनाथ सिंह एवं कालीचरण यादव के नाम का जिक्र है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें