ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादझारखंड: गिरिडीह के देवरी में सांप्रदायिक संघर्ष, आगजनी

झारखंड: गिरिडीह के देवरी में सांप्रदायिक संघर्ष, आगजनी

देवरी में मंगलवार की शाम सांप्रदायिक संघर्ष हो गया। पुलिस को दंगाइयों को काबू करने के लिए 25 राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। एक दुधारु पशु का शव बरामद होने के बाद लोगों का गुस्सा भड़का और आरोपी के घर...

गिरिडीह के देवरी में आगजनी
1/ 3गिरिडीह के देवरी में आगजनी
देवरी में आरोपी के घर में लगाई आग
2/ 3देवरी में आरोपी के घर में लगाई आग
देवरी में जमा भीड़
3/ 3देवरी में जमा भीड़
प्रतिनिधि,गिरिडीहWed, 28 Jun 2017 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरी में मंगलवार की शाम सांप्रदायिक संघर्ष हो गया। पुलिस को दंगाइयों को काबू करने के लिए 25 राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। एक दुधारु पशु का शव बरामद होने के बाद लोगों का गुस्सा भड़का और आरोपी के घर में आग लगा दी गई। मौके पर भारी भीड़ जमा है और अधिकारियों ने फोर्स के साथ मोर्चा संभाल लिया है।

घटना देवरी के बरवाबाद हटियाटांड़ के पास की है। यहां प्रतिबंधित मवेशी की गला रेत कर हत्या करने बात सामने आई। इसके बाद लोग जमा होने शुरू हो गए। मंगलवार शाम को आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर पर हमला बोल आग लगा दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो भीड़ उत्तेजित हो गई। आरोपी को जान से मारने का एलान किया गया। इसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।

मौके पर पहुंचे एसडीओ रवि शंकर विद्यार्थी और एसडीपीओ प्रभात रंजन बरवार उग्र भीड़ को समझाने में लग गए। मगर जब लोग नहीं माने तो पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस के बल प्रयोग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। भीड़ लगातार जमी हुई है। अधिकारी हालात पर नजर रखे हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें