DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोयला अधिकारी के क्वार्टर से सात लाख की चोरी

चासनाला डीप माइंस के सहायक प्रबंधक शैलेश कुमार के क्वार्टर का बुधवार दिन में ताला तोड़ चोरों ने सात लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली। क्वार्टर पाथरडीह थाना के से मात्र सौ गज की दूरी पर है। सहायक प्रबंधक सपरिवार बुधवार की सुबह पूजा करने देवघर गए थे। देर शाम लौटे तो क्वार्टर का ताला टुटा हुआ था। सामान अस्त व्यस्त मिला। पत्नी के गहने आदि जिस बॉक्स रखा था वह गायब था। तुरंत पाथरडीह थाने को सूचना दी गई । थानेदार प्रदीप मिंज ने क्वार्टर का जायजा लिया। चोरी की एफआइआर भी दर्ज कराई गई।

तीन माह में दिन में ही दस चोरी की घटना

कालोनी में रहने वाले सेल कर्मियों ने बताया कि पिछले तीन-चार माह के अंदर कालोनी में दस क्वार्टर में चोरी की घटना घटी है। सभी घटनाएं दिन में ही हुई है। पुलिस को हर घटना की सूचना दी गई लेकिन चोरी की घटना पर अंकुश नहीं लगा। लगातार घटनाएं हो रही हैं। कालोनीवासी डरे हुए हैं। घंटाभर क्वार्टर खाली छोड़ने में डर लग रहा है।

लोगों का कहना है कि डा. पूनम कुमारी, डा. समादार के घर से लाखों की चोरी हो चुकी है। इसके पूर्व नवीन शर्मा के घर से 8 लाख, शशि प्रसाद के घर से 15 लाख, उमाकांत सिंह के घर में दो बार लाखों की चोरी हो चुकी है। पाथरडीह थाना बगल में है। बावजूद चोरी का उदभेदन पुलिस नहीं कर पा रही है। लोगों में काफी दहशत है।

कालोनीवासियों की मानें तो पुलिस पुलिस चोरी की घटना को रोकने में विफल है। अब तक एक भी मामले का उद्भेदन नहीं हो सका है। लोगों की गाढ़ी कमाई पलभर में चोर साफ कर जाते हैं। पुलिस हाथ मलते रह जाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Coal officer stolen seven lakh from the quarter