ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादसंदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकते मिला सीआईएसएफ जवान

संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकते मिला सीआईएसएफ जवान

धनबाद, मुख्य संवाददाता सीआईएसएफ में पदस्थापित दीपक सरकार (51 वर्ष) का शव सोमवार की दोपहर संदेहास्पद परस्थिति में फंदे से लटकते मिला। सरायढेला...

संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटकते मिला सीआईएसएफ जवान
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 27 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
सीआईएसएफ में पदस्थापित दीपक सरकार (51 वर्ष) का शव सोमवार की दोपहर संदेहास्पद परस्थिति में फंदे से लटकते मिला। सरायढेला नूतनडीह कृष्णा नगर हनुमान मंदिर स्थित किराए के मकान में पंखे से लटक रहे दीपक सरकार के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस को जानकारी मिली है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर घरेलू विवाद होता था। मुंह से झाग निकलने के कारण पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही वास्तविक स्थिति का पता चल सकेगा।

दीपक सरकार बीसीसीएल मुख्यालय कोयला भवन में पदस्थापित थे। वे मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मालदा वैष्णवी नगर चामा गांव के रहने वाले थे। नूतनडीह में वे कृत चक्रवर्ती नामक व्यक्ति के घर किराए पर रह रहे थे। उनकी पत्नी गीता सरकार ने पुलिस को दिए फर्द बयान में बताया कि वह दोपहर 12.40 बजे अपनी बड़ी पुत्री को लेकर अपनी छोटी पुत्री को लेने उसके परीक्षा केंद्र पर गई थीं। घर पर उनके पति और गार्ड थे। दोपहर 1.55 बजे जब वह लौटीं तो देखा कि पति कमरे की सीलिंग में लगे पंखे से रस्सी का फंदा लगा कर झूल रहे थे। उनके मुंह से झाग निकल रहा था, जीभ भी निकला हुआ था। उन्होंने शोर मचाया तो पड़ोसी पहुंचे और पति को फंदे से नीचे उतारा गया। पत्नी ने दावा किया कि उनके पति पिछले कुछ दिनों से मानिसिक रूप से परेशान थे। उन्होंने आत्महत्या की है। इस घटना में उन्हें किसी पर शक नहीं है।

इधर, पुलिस ने दीपक के दोनों मोबाइल को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात भी पति-पत्नी के बीच तेज आवाज में कहासुनी हुई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें