DA Image
18 जनवरी, 2021|10:26|IST

अगली स्टोरी

शहर में जगह-जगह चेकिंग, दर्जनों वाहनों से जुर्माना

default image

धनबाद, मुख्य संवाददाता

नए साल के आगमन से पूर्व धनबाद शहर में सभी मुख्य सड़कों पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना हेलमेट पकड़े गए वाहन चालकों से जुर्माना वसूला गया। शाम पांच बजे से ही शहर के हर चौक-चौहारों पर चेकिंग अभियान की शुरुआत हो गई थी। एसएसपी असीम विक्रांत मिंज के आदेश पर सभी थाना क्षेत्रों में देर रात तक वाहनों की जांच की गई।

कोर्ट मोड़, सिटी सेंटर, स्टील गेट, सरायढेला थाना चौक, बैंक मोड़ चौक और धनसार चौक पर अलग-अलग पुलिस टीमों ने गाड़ियों की डिक्की आदि की जांच की। इस दौरान जो भी बाइक सवार बिना हेलमेट दिखा उनसे जुर्माना वसूला गया। ट्रैफिक विभाग की ओर से शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी जांच अभियान चलाया गया। ब्रेद एनालाइजर से लैश पुलिस टीम ने वाहन चालकों को फूंक मरवा कर जांच-पड़ताल की।

आज भी सड़कों पर मुस्तैद रहेगी पुलिस

पहली जनवरी को भी शहर में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि वे स्वयं पहली जनवरी को सड़कों पर जांच अभियान की कमान संभालें। सड़क पर तेजी और लापरवाही से वाहन चलाने वालों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लाइन, लुबी सर्कुलर रोड, धैया, स्टील गेट और कोर्ट मोड़ सहित कई स्थानों पर पुलिस ने बेरिकेडिंग की है। मंदिर, धार्मिक स्थलों और पिकनिक स्पॉटों पर भी पुलिस का पहरा लगाया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Checking in the city fines from dozens of vehicles