DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलाला पर बन रही फिल्म में दिखेंगे धनबाद के चंद्रशेखर दत्ता

मलाला पर बन रही फिल्म में दिखेंगे धनबाद के चंद्रशेखर दत्ता

बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी पहचान बन रहे धनबाद के रहने वाले चंद्रशेखर दत्ता जल्द ही मलाला युसुफजई पर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आएंगे। नोबेल पुरस्कार विजेता पाकिस्तान की मलाला पर बन रही फिल्म का नाम गुल मकाई रखा गया है।

भूली से सटी रेंगुनी बस्ती के रहने वाले चंद्रशेखर दत्ता इसमें 65 साल के विलेन मुस्लिम खान का किरदार निभा रहे हैं। चंद्रशेखर ने बताया कि इस फिल्म का अनुभव काफी अच्छा रहा। इसकी शूटिंग जम्मू कश्मीर के कंगन में की गई है। अमजद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रीमा शेख, दिव्या दत्ता, मुकेश ऋषि, अभिमन्यु सिंह और एजाज खान हैं। फिल्म में मुख्य रूप से मलाला के संघर्ष को दिखाया जाएगा। चंद्रशेखर ने बताया कि जल्द ही वह एक इंटरनेशनल वेब सीरीज में भी दिखने वाले हैं।

आधा दर्जन फिल्मों में कर चुके हैं काम

चंद्रशेखर दत्त ने अबतक आधा दर्जन फिल्में की हैं। इसमें एरर 404, काफिरों की नमाज, रामलीला, लौ शामिल हैं। दरभंगा फिल्म फेस्टिवल में लौ को बेस्ट फिल्म का खिताब दिया गया। चंद्रशेखर ने अब तक संजयलीला बंसाली, रामगोपाल वर्मा जैसे फिल्मकारों के साथ काम किया है।

जूनियर फेलोशिप के लिए चंद्रशेखर का चयन

चंद्रशेखर का चयन कला के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए जूनियर फेलोशिप दी गई है। थियेटर के लिए यह फेलोशिप दिया जा रहा है। इससे पहले एफटीआई में जया बच्चन फेलोशिप दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chandra Shekhar Dutta of Dhanbad will be seen in the film on Malala