Chances of uproar in district chamber general meeting - जिला चैंबर की आमसभा में हंगामे के आसार DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिला चैंबर की आमसभा में हंगामे के आसार

default image

जिला चैंबर ने 14 अक्तूबर को आमसभा की घोषणा कर रखी है। एक निकलते दिन के साथ व्यवसायियों के बीच इस आमसभा की चर्चा बढ़ती जा रही है। जिला चैंबर के आमसभा की चर्चा का केंद्र बैंक मोड़ चैंबर बना हुआ है, जिसे आमसभा से अलग रखने का निर्णय जिला चैंबर के अधिकारियों ने कर रखा है। आशंका जताई जा रही है कि आमसभा में बैंक मोड़ चैंबर के सदस्यों को शामिल होने से रोका गया, तो हंगामा तय है।

बता दें कि बैंक मोड़ चैंबर के अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया आमसभा में जिला चैंबर के अध्यक्ष पद के लिए और सचिव प्रमोद गोयल जिला चैंबर के महासचिव पद के लिए दावा प्रस्तुत करेंगे। बैंक मोड़ के व्यवसायियों का कहना है कि दोनों को दावेदारी से रोकने के लिए बैंक मोड़ के सचिव प्रमोद गोयल के बयान का मुद्दा बनाकर जिला चैंबर की आमसभा से बाहर रखने की साजिश की जा रही है। गोयल ने जिला चैंबर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता से खर्च का ब्योरा मांग सोशल मीडिया के माध्यम से मांगा था। इसी मामले में जिला चैंबर की आपात बैठक बुलाकर जिला चैंबर में गोयल और बैंक मोड़ की दावेदारी पर रोक लगा दी गई थी। इस रोक के बाद अभी तक जिला चैंबर के अध्यक्ष गुप्ता द्वारा बैंक मोड़ को आमसभा में शामिल किए जाने की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। गुप्ता ने कहा है कि बैंक मोड़ चैंबर को जिला चैंबर की आमसभा से वंचित किया गया था। उसके बाद इसपर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। सूचना मिली है कि बैंक मोड़ के सदस्यों ने महासचिव को इस संबंध में एक पत्र दिया है। लेकिन अभी तक औपचारिक रूप से मुझे इसकी जानकारी नहीं मिली है।

बैंक मोड़ करेगा दावेदारी

इधर बैंकमोड़ चैंबर के सचिव प्रमोद गोयल ने कहा है कि जिला चैंबर को यह अधिकार नहीं है कि वो बैंक मोड़ चैंबर को आम सभा से बाहर कर सके। जिला चैंबर कोई चैंबर नहीं, बल्कि फेडरेशन ऑफ चैंबर है। गोयल के अनुसार बैंक मोड़ चैंबर पूरे हक के साथ आमसभा में शामिल होगा और जिला चैंबर के विभिन्न पदों के लिए दावेदारी भी करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chances of uproar in district chamber general meeting