DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यसायियों ने सीखा जीएसटी रिटर्न भरने का तरीका

व्यसायियों ने सीखा जीएसटी रिटर्न भरने का तरीका

1 / 2बैंक मोड़ चैंबर कार्यालय में बुधवार को जीएसटी वार्षिक रिटर्न और जीएसटी ऑडिट पर बुधवार को प्रशिक्षण का आयोजन किया...

व्यसायियों ने सीखा जीएसटी रिटर्न भरने का तरीका

2 / 2बैंक मोड़ चैंबर कार्यालय में बुधवार को जीएसटी वार्षिक रिटर्न और जीएसटी ऑडिट पर बुधवार को प्रशिक्षण का आयोजन किया...

PreviousNext

बैंक मोड़ चैंबर कार्यालय में बुधवार को जीएसटी वार्षिक रिटर्न और जीएसटी ऑडिट पर बुधवार को प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में राज्यकर के नागरीय अंचल उपायुक्त राणा प्रताप उरांव, सह उपायुक्त शिवनारायण मंडल, राज्यकर पदाधिकारी विकास कुमार, अनंत कुमार ने व्यवसायियों को विस्तार से जानकारी दी।

विकास कुमार ने जीएसटी वार्षिक रिटर्न पर विस्तृत जानकारी दी। मौके पर व्यवसायियों ने रिटर्न में टैक्स के मिसमैच का मामला उठाया। कहा यह बड़ी समस्या है। टैक्स भुगतान के बाद भी व्यवसायियों पर दोबारा टैक्स का भार आ जा रहा है जबकि टैक्स की चोरी करने वाले सप्लायर पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। पदाधिकारियों ने भी व्यवसायियों के समस्या पर चिंता जताते हुए इस समस्या के समाधान की दिशा में पहल का आश्वासन दिया।

मौके पर बैंक मोड़ चैंबर के अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया, सचिव प्रमोद गोयल, कोषाध्यक्ष एसके चक्रवर्ती, पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र अरोड़ा, संदीप मुखर्जी, संजय लोधा, अनिल जैन, विकास झंझारिया, विकास सांवरिया, सुशील सांवरिया, सरायढेला चैंबर अध्यक्ष शिवाशिष पांडेय, मोटर डीलर एसोसिएशन अध्यक्ष प्रेम गंगेसरिया, अनिल अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल, एएस मेहता आदि थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Businessmen learned how to fill GST returns