ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादबीएसएनएल पेंशनर यूनियन ने मांगी सातवें वेतन आयोग की सुविधाएं

बीएसएनएल पेंशनर यूनियन ने मांगी सातवें वेतन आयोग की सुविधाएं

ऑल इंडिया बीएसएनएल पेंशनर वेलफेयर एसोसिएशन ने 7वां वेतन आयोग के अनुसार पेंशन रिवीजन करने की मांग उठाई। साथ ही रिटायर बीएसएनएल कर्मियों को मेडिकल रिम्बरसमेंट स्कीम लागू करने की मांग...

बीएसएनएल पेंशनर यूनियन ने मांगी सातवें वेतन आयोग की सुविधाएं
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 19 Mar 2018 12:55 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया बीएसएनएल पेंशनर वेलफेयर एसोसिएशन ने 7वां वेतन आयोग के अनुसार पेंशन रिवीजन करने की मांग उठाई। साथ ही रिटायर बीएसएनएल कर्मियों को मेडिकल रिम्बरसमेंट स्कीम लागू करने की मांग की।

रविवार को टेलीफोन एक्सचेंज रोड में झारखंड सर्किल की कार्यकारिणी की बैठक में यह प्रस्ताव पास किया। झारखंड सर्किल के सर्किल सचिव आरएन सिंह ने बीएसएनएल पेंशनर्स से संबंधित विषयों पर विस्तार से प्रकाश रखा। एसोसिएशन की प्रमुख मांगों में एक जनवरी 2007 से दिनांक नौ जून 2013 तक का 78.2% आइडीए पर वेतन निर्धारण के अनुसार एरियर का भुगतान, भविष्य में पेंशन निर्धारण करने हेतु नियमावली बनाना शामिल है। बैठक में निर्णय लिया गया कि अखिल भारतीय अधिवेशन सितंबर 2018 में पुरी में किया जाएगा। सभा में जिला सचिव सीबी लाल, उपाध्यक्ष जयरामपुर शर्मा, सहायक सचिव अब्दुल माजिद अंसारी, संगठन सचिव ओमप्रकाश राव,बीबी राम, जानकी गोपाल, बशिष्ठ नारायण, डीडी यादव,एसजी राम उपस्थित थे। सभा का संचालन अध्यक्ष मुनेश्वर नाथ ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें