ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादबोकारोः फेल होने की गलत सूचना का छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम

बोकारोः फेल होने की गलत सूचना का छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम

जैक के मैट्रिक का रिजल्ट घोषित होने के बाद मंगलवार शाम बालीडीह थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी में रहने वाली एक 16 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसे किसी ने बताया कि वह फेल हो गई है,...

बोकारोः फेल होने की गलत सूचना का छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम
प्रतिनिधि,बोकारोWed, 31 May 2017 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

जैक के मैट्रिक का रिजल्ट घोषित होने के बाद मंगलवार शाम बालीडीह थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी में रहने वाली एक 16 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसे किसी ने बताया कि वह फेल हो गई है, जबकि वह सेकेड डिविजन पास हुई थी।
पुलिस के अनुसार कामेंद्र सिंह की पुत्री पूजा कुमारी रेलवे कॉलोनी के स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल की छात्रा थी। उसने मैट्रिक परीक्षा दी थी। मंगलवार को दोपहर बाद रिजल्ट घोषित हुआ। साइबर कैफे में पहुंची तो किसी ने कह दिया कि वह सफल नहीं हो पाई है। यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई। चुपचाप घर आई और गले में दुपट्टा बांधकर छत में लगी लोहे की पाइप पर झूल गई। आवाज होने पर घर के बाहर बैठी मां दौड़कर अंदर भागी। चीख सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हुए और पूजा को नीचे उतारकर नर्सिंग होम ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा के पिता औद्योगिक क्षेत्र बियाडा में दैनिक मजदूरी करते हैं। वह बड़े अरमान से बेटी को पब्लिक स्कूल में शिक्षा दिला रहे थे। बेटी की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। जब पूजा का रिजल्ट देखा गया तो वह सेकेंड डिविजन पास निकली थी, लेकिन वह यह जानने के लिए दुनिया में नहीं है।
हरला क्षेत्र में नाबालिग ने की आत्महत्या : हरला थाना क्षेत्र के कोयला डिपो में रहने वाली 16 वर्षीय काजल कुमारी ने मंगलवार को घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला पाया है। हरला पुलिस के अनुसार मृतका के पिता राजेश शर्मा अक्तूबर से चास जेल में विचाराधीन कैदी के तौर पर बंद हैं। मां दैनिक मजदूरी कर बच्चों का भरण-पोषण करती है। घटना के वक्त मां मजदूरी के लिए घर से बाहर थी। काजल अपने छोटे भाई-बहन के साथ घर पर अकेली थी। मंगलवार सुबह उसके भाई-बहन बाहर खेल रहे थे। इस बीच घर के अंदर जाकर फांसी लगा ली। पड़ोसियों की मदद से हरला पुलिस को घटना की सूचना दी गई। देर शाम तक मृतका की मां मजदूरी कर वापस घर नहीं लौटी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें