ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादकतरास थानेदार का बॉडीगार्ड चार हजार घूस लेते गिरफ्तार

कतरास थानेदार का बॉडीगार्ड चार हजार घूस लेते गिरफ्तार

कतरास थाना प्रभारी बिनोद उरांव का बॉडीगार्ड सत्येंद्र सिंह चार हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथ पकड़ा...

कतरास थानेदार का बॉडीगार्ड चार हजार घूस लेते गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 07 Sep 2019 02:57 AM
ऐप पर पढ़ें

कतरास थाना प्रभारी बिनोद उरांव का बॉडीगार्ड सत्येंद्र सिंह चार हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथ पकड़ा गया। शुक्रवार की सुबह एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बॉडीगार्ड सत्येंद्र सिंह उर्फ सत्येंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया। एसीबी एसपी सुदर्शन मंडल ने बताया कि छाताबाद कतरास के कैलूडीह खटाल निवासी रवींद्र यादव ने एसीबी कार्यालय में मामले की शिकायत की थी। कहा था छेड़खानी के एक मामले में केस मजबूत करने के नाम पर उससे रिश्वत मांगी जा रही है।

एसीबी को शिकायत में रवींद्र यादव ने बताया था कि उसकी भाभी ने कतरास थाना में आठ मई को एक मामला दर्ज कराया गया था। इसके अगले ही दिन नौ मई को दूसरे पक्ष द्वारा भी कतरास थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एफआईआर होने के 20-22 दिन बाद बॉडीगार्ड सत्येंद्र सिंह द्वारा केस को मजबूत करने के एवज में छह हजार रुपए की मांग की जाने लगी। कहा गया कि छह हजार रुपए दोगे तो केस मजबूत होगा, अन्यथा दूसरे पक्ष ने भी केस किया है, साहब से कहकर तुम्हें जेल भेज देंगे।

इतने पैसे देने में जब रवींद्र यादव और उसके परिजनों ने असमर्थता जताई तो कहा गया कि पांच हजार रुपए से एक पैसा भी कम नहीं लेंगे। लेकिन बार-बार विनती करने पर बात चार हजार रुपए देने पर आकर थम गई। एसीबी एसपी ने बताया कि परिवादी घूस नहीं देना चाहता था। शिकायत पर पांच सितंबर को एफआईआर दर्ज कर छह सितंबर को कार्रवाई की गई। जो बात तय हुई थी, उसके अनुसार पैसे लेकर कतरास स्टेशन रोड बुलाया गया। सत्येंद्र वर्दी में पैसे लेने पहुंचा। पैसे मिलते ही पहले से घात लगाए एसीबी की टीम ने चार हजार रुपए घूस की रकम के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। कांड के अनुसंधानकर्ता एसीबी इंस्पेक्टर नुनूदेव राय को बनाया गया है। एसीबी एसपी सुदर्शन मंडल ने बताया कि यह वर्ष 2019 का 12वां ट्रैप है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें