ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादस्कूल में मिला केयरटेकर का शव, रिपोर्ट पॉजिटिव

स्कूल में मिला केयरटेकर का शव, रिपोर्ट पॉजिटिव

भिस्तीपाड़ा में पुलिस को मिले एक लावारिस शव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मृतक 35 वर्षीय युवक था। इसके अलावा मनईटांड़ कुम्हारपट्टी निवासी एक वृद्ध महिला के शव की कोरोना जांच रिपोर्ट भी...

स्कूल में मिला केयरटेकर का शव, रिपोर्ट पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 08 Aug 2020 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

भिस्तीपाड़ा में पुलिस को मिले एक लावारिस शव की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मृतक 35 वर्षीय युवक था। इसके अलावा मनईटांड़ कुम्हारपट्टी निवासी एक वृद्ध महिला के शव की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। दोनों शवों को प्रशासन द्वारा बलियापुर में डिस्पोजल करवाया गया।

धनबाद थाना पुलिस के अनुसार लावारिस युवक भिस्तीपाड़ा के एक स्कूल में रहता था। गुरुवार की सुबह उसके मृत होने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराने पीएमसीएच गई। पीएमसीएच में शव से स्वाब लेकर उसकी कोरोना जांच कराई गई। इसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा मनईटांड़ कुम्हारपट्टी निवासी एक वृद्ध महिला को 4 अगस्त की शाम पीएमसीएच की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी। भर्ती कराने के थोड़ी ही देर बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। 5 अगस्त को महिला के शव के सैंपल की कोरोना जांच कराई गई थी। इस शव की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। इन दोनों शवों को प्रशासन द्वारा शुक्रवार को डिस्पोजल करवाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें