ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादकाला बिल्ला लगा प्रोफेसरों ने किया प्रदर्शन

काला बिल्ला लगा प्रोफेसरों ने किया प्रदर्शन

गुरुवार को जिले के अंगीभूत कॉलेजों में शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन किया। काला बिल्ला लगाकर ही छात्र-छात्राओं को पढ़ा कर अपना विरोध दर्ज कराया। प्रोफेसरों ने कहा कि मांगों को सरकार ने जल्द...

काला बिल्ला लगा प्रोफेसरों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 30 Nov 2017 10:57 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को जिले के अंगीभूत कॉलेजों में शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन किया। काला बिल्ला लगाकर ही छात्र-छात्राओं को पढ़ा कर अपना विरोध दर्ज कराया। प्रोफेसरों ने कहा कि मांगों को सरकार ने जल्द से जल्द पूरा नहीं किया तो 12 दिसंबर को हमलोग रांची में राज्यव्यापी धरना देंगे।

पीके राय कॉलेज टीचर्स एसो. के सचिव डा. एलबी पॉलीवाल ने कहा कि एआईफक्टो व फुटाज के आह्वान पर प्रदर्शन किया। हमलोगों को जल्द से जल्द सातवां वेतनमान का भुगतान किया जाए। पीएचडी वेतनवृद्धि का लाभ शीघ्र देने, शिक्षकों को एजीपीए का लाभ का अनुमोदन, यूजीसी नियमावली को झारखंड में हूबहू लागू कर स्टेच्चयूट बनाने, 300 दिनों का अर्जित अवकाश समेत 11 सूत्री मांग पूरा करें। कॉलेज में प्राचार्य डा. एसकेएल दास, प्रोफेसर इंचार्ज डा. बिंदु झा, डा. विजय कुमार, डा. मासूफ अहमद, डा. धर्मेन्द्र कुमार सिंह, डा. मंतोष पांडेय, डा. मुनमुन शरण, डा. दिलीप गिरी समेत अन्य शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर विरोध दर्ज कराया। वहीं दूसरी ओर शहर के आरएसपी कॉलेज झरिया समेत अन्य कालेजों में भी शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर विरोध दर्ज कराया। विभूटा के महासचिव डा. बीएन सिंह ने कहा कि सभी कॉलेजों में प्रोफेसरों का प्रदर्शन सफल रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें